HomeSportsYuvraj Singh ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, बताया क्यों...

Yuvraj Singh ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, बताया क्यों रखा ये यूनिक नाम?

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हो, लेकिन टीम इंडिया को आज भी उनकी कमी खलती है। बता दें युवराज सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बने रहते है।

हाल ही में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और उनकी पत्नी हेजल कीच ने फादर्स डे के अवसर पर अपने बेटे की झलक दिखाई और अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है। बता दें जो नाम युवराज- हेजल ने रखा है वो काफी यूनिक है, ऐसे में फैंस उन्हें जमकर शुभकामनाएं दे रहे है। आइये आपको भी बताते है Yuvraj Singh के बेटे का यूनिक नाम क्या है?

Yuvraj Singh ने फादर्स डे के अवसर पर किया अपने बेट का नाम रिवील

दरअसल भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और उनकी वाइफ हेजल कीच ने फादर्स डे के खास मौके पर ट्विटर पर बेटे के नाम का ऐलान किया है। बता दें युवराज सिंह ने लगभग 6 महीने के बाद उन्होंने अपने बेटे का नामकरण किया है। अपने बेटे की तस्वीर शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद सभी फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे है।

बता दें इस कपल ने ग्रुप फोटो शेयर करते हुए लिखा, “इस दुनिया में स्वागत है ओरियन कीच सिंह। पापा-मम्मी अपने पुत्तर को बहुत प्यार करते हैं। तुम्हारी हर मुस्कान से आंखे झिलमिलाती हैं, जैसे कि सितारों के बीच तेरा नाम लिखा है।”

एक्टर्स से लेकर क्रिकेटर्स तक सभी ने दी बधाईयां

Yuvraj Singh ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, बताया क्यों रखा ये यूनिक नाम?
Yuvraj Singh ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा, बताया क्यों रखा ये यूनिक नाम?

बता दें Yuvraj Singh ने जैसे ही ये तस्वीर पोस्ट की, तो लोगों ने बधाई देना शुरू कर दिया। जिसमें बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन सहित तमाम दिग्गज सेलेब्स और फैंस ने युवराज और हेजल को बधाई दी। बता दें साल 2016 में युवराज और हेजल ने धूमधाम से शादी रचाई थी। और अब दोनों कपल परफेक्ट पेरेंट बन गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -