‘कोरोना पॉजिटिव’ शख्स ने पत्नी का बुर्का पहनकर की हवाई यात्रा, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा….

 

कोरोना से किसको डर नहीं लगता पर अगर किसी को कोरोना हो जाए तो बाकि लोगों को उससे डर लगता है। ऐसा ही कुछ अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी लेकिन वह अपनी पत्नी की आईडी लेकर बुर्का पहनकर एयरपोर्ट पहुंच गया और वह कुछ हद तक सबको चकमा देने में भी कामयाब हो गया लेकिन उसने एक ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से उसकी पूरी प्लानिंग फ़ैल हो गयी।

जानिए क्या था पूरा मामला

Corona Positive In Flight : जकार्ता में एक शख्स ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करके हवाई यात्रा की और सैकड़ों लोगों को खतरे में डाला। उसे अपने होमटाउन टरनेट जाना था, लेकिन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के चलते यह संभव नहीं था। परन्तु उसकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव थी तो उसने दिमाग लगाया, बुर्का पहना और पत्नी की नेगेटिव की रिपोर्ट लेकर एयरपोर्ट पहुंच गया। आरोपी जकार्ता हवाईअड्डे पर सिक्योरिटी और स्वास्थ्य अफसरों को किसी तरह चकमा देकर विमान में सवार हो गया।

Corona Positive In Flight : लेकिन फिर उसने कुछ ऐसा कर दिया की उसकी पोल खुल गयी। सफर के दौरान आरोपी टॉयलेट गया और अपने कपड़े बदल लिए. वह बुर्का उतारकर सामान्य कपड़ों में आ गया। एक फ्लाइट अटेंडेंट ने जब यह सब देखा तो उसे शक हुआ, उसने तुरंत इसकी सूचना पायलट को दी और पायलट ने टरनेट एयरपोर्ट अथॉरिटी को सूचित किया। जैसे ही विमान टरनेट पहुंचा, सुरक्षा और स्वास्थ्य अधिकारियों की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया। एयरपोर्ट पर ही उस शख्स का दोबारा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। फिलहाल आरोपी को उसके घर में सेल्फ क्वरानटीन किया गया है।

From around the web

>