Urfi Javed In Hospital: 103-104 डिग्री बुखार और उल्टी की वजह से बिगड़ी उर्फी जावेद की तबियत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

0
31

Urfi Javed In Hospital: सोशल मीडिया की मानी जानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ज्यादातर विवादों से घिरी रहती है. उर्फी जावेद अकसर बेबाक बयान को लेकर चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. यही नहीं कुछ महीनो से ये भी खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है की एक्ट्रेस उर्फी बिग बॉस 16 (Urfi Javed Bigg Boss 16) में शामिल होने वाली हैं, ख़ुशी की इस खबर के बीच एक दुखभरी खबर भी सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है की उर्फी जावेद की तबियत खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट (Urfi Javed Hospital Admitted) में कराया गया है. 

जानकारी के मुताबिक उर्फी जावेद को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल (Kokilaben Ambani Hospital Mumbai) में एडमिट किया गया है। सूत्रों से खबर मिली है की उर्फी जावेद को पिछले तीन दिनों से उल्टियां हो रही थीं। अभिनेत्री को 103-104 बुखार था और इसके साथ ही उन्हें काफी परेशानी हो रही थी। ऐसे में पता लगाने के लिए कि आखिर उर्फी को हुआ क्या है, इसलिए उनके कुछ टेस्ट किए जा रहे हैं, जिनकी रिपोर्ट्स अभी तक नहीं आई हैं।

बता दें कि उर्फी जावेद अपने पहनावे को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. एक्ट्रेस के वीडियो और फोटो सुर्खियों में हमेशा बनी रहती है. फोटो और वीडियो को लेकर उर्फी को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जाता है. उर्फी के एडमिट होने की खबर सुन फैंस हैरान है और उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे है.