HomeEntertainmentUrfi Javed का स्टाइल कॉपी करना नहीं है आसान, एक्ट्रेस के रिवीलिंग...

Urfi Javed का स्टाइल कॉपी करना नहीं है आसान, एक्ट्रेस के रिवीलिंग ब्लाउज देख शर्मसार हो जाती हैं लड़कियां!

उर्फी जावेद अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनके लुक को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है. एक्ट्रेस ऐसे आउटफिट्स में नजर आ रही हैं कि कोई भी उनका माथा पीट सकता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी को साड़ी पहनना पसंद है और वह साड़ियों में भी नजर आती हैं लेकिन उनके ब्लाउज ऐसे हैं कि आम लड़कियों के लिए उन्हें कैरी करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है.

ईद के मौके पर भी उर्फी जावेद ने अपना बोल्ड लुक दिखाया. उर्फी का स्ट्रैपलेस ब्लाउज इतना रिवीलिंग था कि किसी की भी आंखें मूंद लेगा।

इस फोटो में उर्फी जावेद का ये आउटफिट ब्लाउज किसी भी एंगल से नजर नहीं आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने साड़ी को मैचिंग ब्रा के ऊपर कैरी किया है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं।

उर्फी जावेद की सफेद और गुलाबी रंग की साड़ी दिखने में तो कमाल की लग रही थी, लेकिन एक्ट्रेस ने इसके साथ जो ब्लाउज़ जोड़ा था, उसके कट को गिनने में लोगों की दादी याद आ गईं. उर्फी ने अपने ब्लाउज को आकर्षक बनाने के लिए उसमें कुछ बड़े-बड़े कट लगाए।

फ्लोरल साड़ियों के लिए उर्फी का प्यार आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर ही समझ पाएंगे। इस फोटो में भी उर्फी ने ब्लू और रेड फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है और इसे रेड स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ कैरी किया है.

उर्फी को भी बिना ब्लाउज के देखा गया है। जी हाँ, उर्फी ने एक फोटोशूट में व्हाइट और ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई थी, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने जो कमाल किया वह यह था कि उन्होंने साड़ी पर ब्लाउज नहीं पहना था.

जब उर्फी जावेद फेमस भी नहीं थे तब की ये फोटो तब की है. एक्ट्रेस के ब्लाउज का साइज इतना छोटा है कि इसे पहनना किसी भी लड़की के लिए मुमकिन नहीं है। ऊपर से हवा में लहराता पल्लू उर्फी का अंदाज बखूबी दिखा रहा है.

उर्फी जावेद को अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है, इसी वजह से वह आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आते हैं। उर्फी अपनी साड़ी के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना नहीं भूलती हैं। इस साड़ी का ब्लाउज न सिर्फ बैकलेस है बल्कि इसका फ्रंट कट इस ब्लाउज को और सेक्सी बना रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments