Uorfi Javed को मिल रहीं रेप की धमकी, साइबर सेल में की शिकायत, नहीं मिली मदद 

उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। अपने फैशन सेंस और अनोखे आउटफिट्स के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद को अक्सर ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। उर्फी को बातें बताते हुए कई बार ट्रोल्स हद से आगे निकल जाते हैं. अपनी फोटो और वीडियो के चलते उर्फी जावेद को अक्सर धमकियों और बदतमीजी का सामना करना पड़ता है. अब उर्फी ने इस बारे में बात की है.

यूजर्स कर रहे हैं उर्फी को परेशान
उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक किस्सा शेयर किया है. इस कहानी में, उर्फी बताती है कि वह भारत में साइबर पुलिस द्वारा दर्ज की गई शिकायतों पर शायद ही ध्यान देती है। उसने बताया कि उसे धमकियों, शोषण, दुर्व्यवहार और अपमान का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है।

साइबर सेल से नहीं मिल रही मदद
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लिखता है, ‘भारत में कोई साइबर कानून नहीं है। पुलिस और साइबर सेल मुश्किल से मिलने वाली शिकायतों पर बहुत ध्यान देते हैं। इसलिए लोग खबर देने से कतराते हैं। लोग आपको खुलेआम परेशान करते हैं, आपको गाली देते हैं और आपको ऑनलाइन r*pe से धमकाते हैं। मुझे समझ में नहीं आता कि हमें इसे नज़रअंदाज़ क्यों करना है?’

यह पहली बार नहीं है जब कोई अभिनेत्री या महिला सोशल मीडिया सनसनी ऑनलाइन r*pe धमकियों और गालियों के साथ सामने आई है। उर्फी जावेद से पहले भी कई सेलेब्स इस बात का सामना कर चुके हैं। कई एक्ट्रेसेस की मदद के लिए पुलिस भी आगे आई है. हालांकि, हर किसी के मामले में ऐसा नहीं होता है।

उर्फी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट के लिए जानी जाती हैं। उन्हें कई अलग-अलग और बोल्ड ड्रेसेस पहने देखा गया है। इतना ही नहीं वह सेमी न्यूड लुक में भी नजर आ चुकी हैं. ऐसे में कई यूजर्स ने उनकी बोल्डनेस और बहादुरी की तारीफ की. तो वहीं कई लोग उन्हें उल्टा-पुल्टा बताने के लिए भी आगे आए थे.

ट्रोल्स का उर्फी से रिश्ता भी पुराना हो गया है। अब एक्ट्रेस को भी इसकी आदत हो गई है. लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि उर्फी जावेद चुपचाप किसी की बात सुन ले। वह आए दिन ट्रोलर्स को अपने अंदाज में करारा जवाब देती रहती हैं.