U19 WC के ये 3 खिलाड़ी जिन्हें मेगा नीलामी में मिली मोटी रकम, लेकिन IPL 2022 में नहीं मिला खेलने का मौका

0
36

आईपीएल का ऐसा मंच है जहां कई खिलाड़ियों को अपना टैलेंट दिखाने का खास मौका मिलता है। तो वहीं कई ऐसे खिलाड़ी रहे जाते है जिन्हें अपनी क्षमता दिखाने के लिए एक भी मौका नहीं दिया जाता है। बता दें अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में धूम मचाने वाले कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल के इस साल की मेगा नीलामी में भारी रकम देकर फ्रेंचाईजी ने खरीदा था।

जिसके बाद सभी लोगों को इस बात की उम्मीद थी कि ये खिलाड़ी IPL 2022 में भी धमाका मचाएंगे लेकिन इनमें से तीन खिलाड़ियों को अब तक डेब्यू का भी मौका नहीं मिला है। इतना ही नहीं एक खिलाड़ी को डेब्यू का मौका तो मिला लेकिन उन्हें दो मैच के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया। आइये इस आर्टिकल के जरिए जानते है उन खिलाड़ियों के बारे में जिनके लिए IPL 2022 का सीजन अब तक बेरंग ही साबित हुआ है।

इन 3 खिलाड़ियों के लिए बेरंग रहा IPL 2022

3.यश ढुल

Ipl 2022

इस लिस्ट में नंबर 3 पर है अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के कप्तान यश ढुल का नाम, जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को यह खिताब जिताया। बता दें यश ने टीम इंडिया के अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में शानदार शतक लगाकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया था।

जिसके बाद उनका यह शानदार प्रदर्शन देख उन्हें दिल्ली की रणजी टीम में भी शामिल किया गया था, जहां उन्होंने पहले मैच में ही शतक जड़ दिया था। ऐसे में IPL 2022 मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने यश पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें 50 लाख में खरीदा था। सभी फैंस को ये उम्मीद थी कि अपने डेब्यू सीजन में यश को खेलने का मौका दिया जाएगा, लेकिन अभी तक उन्हें दिल्ली टीम की तरफ से खेलने का चांस नहीं मिला है।