TRP LIST : टीवी शो 'अनुपमा ' बना नंबर 1,अनुपमा के आगे नहीं चले ये शो,टॉप में सिर्फ इन्हे मिली जगह

0
125

आपके फेवरेट टीवी शोज और सीरियल की 18ve हफ्ते ही टीआरपी सामने आ गयी है। सभी मेकर्स को इस लिस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है इससे इस बात का खुलासा हो गया है की किस टीवी सीरियल का जादू दर्शको पर चढ़ गया है। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्ज काउंसिल द्वारा पिछले हफ्ते की टीआरपी पेश की गयी है। तो चलिए जानते है इस हफ्ते किन टीवी शोज को टॉप में जगह मिली है 

G

अनुपमा – टीवी शो अनुपमा की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गयी है। रुपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा पहले से ही लोगो के दिलो में राज कर रहा था और अब ये पहले से ज्यादा लोगो के दिलो में बस गया है। खबरों के अनुसार एक बार फिर से इस हफ्ते टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी चार्ट में टॉप पर है। पिछले कुछ दिनों से अनुपमा टॉप पर बना हुआ है और अब इस सीरियल में अनुपमा की वेडिंग फंक्शन शुरू हो गया है। 

H

गुम है किसी के प्यार में – रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते गुम है किसी के प्यार में सीरियल्स को शानदार रेटिंग मिली है। सई और विराट की कहानी टॉप पर बनी हुई है और टीवी शो नंबर 2 की पोजीशन पर है। खबरों के अनुसार गुम है किसी की प्यार में प्रेग्नेंसी का ट्रेक आने वाला है। जिसमे मेकर्स इस समय सबसे ज्यादा प्रचलित सेरोगेसी का ट्रेक लेकर आ सकते है। 

G

ये रिश्ता क्या कहलाता है – टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शको को एंटरटेन कर रहा है। इस शो में कई बार कहनी और कलाकार बदले है लेकिन इस शो का क्रेज खत्म नहीं हुआ ऐसे में अभिमन्यु और अक्षरा की शादी का ट्रेक से इस शो की जबरदस्त टीआरपी दिला रहा है। निर्माताओं को इसका काफी लाभ हुआ है और शो को इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरा नंबर मिला। 

H

इमली – टीवी शो इमली के दर्शको को लगातार कहानी में एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे है। इस शो में इमली आर्यन की शादी को तोड़ने के लिए की लोग प्रयास कर रहे है। इसके चलते इसका असर टीआरपी पर हुआ है। इमली इस हफ्ते टॉप 3 से बाहर है ये सीरियल चौथे नंबर पर है। 

G

ये हे चाहते – इस शो की टीआरपी लिस्ट कम हो गयी है ये पांचवे नंबर पर है। इस सीरियल में सरगुन कोर लूथरा को डॉ .परीक्षा और अबरार काजी को रुद्राक्ष के किरदार में देखा जा रहा है ये है चाहते की पॉपुलेरिटी मेकर्स ने बनायीं राखी है।