Monday, August 8, 2022
HomeEntertainmentTiger Shroff के नाना की ये बात जानकार आप भी कहेंगे- जय...

Tiger Shroff के नाना की ये बात जानकार आप भी कहेंगे- जय हिन्द

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बॉडी और उनके एक्शन के लाखों दीवाने हैं। लेकिन, क्या आपको पता है कि टाइगर के नाना द्वितीय विश्व युद्ध में लड़े थे। जी हां, ये सच है। दरअसल, टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, टाइगर के नाना फ्लाइट लेफ्टिनेंट रंजन दत्त टाइगर मॉथ प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग कर रहे हैं…जब पिता द्वितीय विश्व युद्ध में लड़े थे तब वह 18-19 साल के रहे होंगे…मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है। जय हिन्द।

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के टॉप एक्शन हीरो में से एक हैं। टाइगर ने 2014 में अपनी फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। टाइगर से पहले उनके पिता पिता जैकी श्रॉफ भी 80 और 90 के दशक में एक्शन हीरो रहे थे। वहीं क्या आप जानते हैं कि उनके नाना एक फाइटर पायलट थे? यही नहीं,टाइगर के नानाजी ने दूसरे विश्व युद्ध में भी हिस्सा लिया था। मंगलवार को टाइगर की मां और फिल्म मेकर आयशा श्रॉफ ने अपने पिता की दुर्लभ तस्वीरें शेयर कीं है।

टाइगर की मां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता फ्लाइट लेफ्टिनेंट रंजन दत्त की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रंजन दत्त अपने साथियों के साथ नजर आ रहे हैं। जहां एक तस्वीर फ्लाइट में ट्रेनिंग के दौरान ली गई थी, वहीं दूसरी में उन्हें मग पकड़े हुए दिखाया गया था। ये फोटो उनकी ट्रेनिंग के दौरान की है।

पोस्ट को शेयर करते हुए आयशा ने लिखा, टाइगर के नानाजी टाइगर मोथ्स उड़ाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं। मुझे लगता है कि जब वह 2 विश्व युद्ध में लड़े थे, तब वह लगभग 18 या 19 साल के थे। सच्चा धैर्य और सच्ची वीरता। भारत ने उनकी बहादुरी के लिए उन्हें खूब सम्मान दिया। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है। जय हिन्द।

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने एक बार अरबाज खान के टॉक शो पिंच में कहा था कि मेरे पिताजी के पिता गुजराती हैं। पिताजी की मां तुर्कमेनिस्तानी हैं, जो एक मंगोलियाई-चीनी हैं। वह एक मुस्लिम हैं। मां की मां फ्रेंच हैं और मां के पिता बंगाली हैं। इसलिए मैं बहुत सी चीजों का मिश्रण हूं। मुझे नहीं पता कि यह मुझे क्या बनाता है। बता दें टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म राष्ट्र कवच ओम को लेकर चर्चा में हैं। जैकी श्रॉफ फिल्म में वैज्ञानिक बने हैं।

ये भी पढ़ें : ‘शक्तिमान’ पर बनेगी फिल्म, हीरो होंगे Ranveer Singh!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();