three brothers died road accident तीन भाइयों की सड़क हादसे में मौत

0
225

बिहारशरीफ। पूरे देश में आए दिन सड़क दुर्घटना (Road accident) में लोगों को मौत (Death) होती है। इन मौतों के साथ कई घर भी उजड़ जाते हैं। बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले के रहुई थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तड़के तेज रफ्तार ट्रक (High speed Truck) ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और भाई बताए गए हैं।

पुलिस (Police) के मुताबिक, चंडी थाना (Chandi police station) क्षेत्र के प्राणचक गांव के रहने वाले एक ही परिवार के तीन युवक गुरुवार को बिंद थाना क्षेत्र के डहमा गांव (Dahma Village) एक शादी समारोह में भाग लेने गए थे। शुक्रवार की सुबह एक बाइक (Bike) से ये सभी लोग वापस अपने गांव लौट रहे थे कि बिहटा सरमेरा स्टेट हाइवे-78 के काजीचक गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार तीनों युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

रहुई के थाना प्रभारी नंदन कुमार सिंह (Nandan Kumar Singh) ने बताया कि मृतकों की पहचान राजू, बंटी और रवि के रूप में हुई है।