अब घर बनेगा सिनेमा हाल, 75 इंच का Vu QLED प्रीमियम टीवी से नहीं खलेगा सिनेमाघर की कमी

 

Vu ने इंडियन मार्किट में Vu 75 QLED Premium TV को लांच कर दिया है. यह कंपनी का फ्लैगशिप ग्रेड टीवी है. कंपनी ने टीवी को 75 -इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ पेश किया है. टीवी में HLG और Dolby Vision टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल भी किया गया है तो चलिए नजर डालते है Vu 75 OLED Premium के फीचर और प्राइस पर:

Vu 75 QLED Premium TV का प्राइस

कंपनी ने इस QLED प्रीमियम TV को फ्लिप्कार्ट पर पेश किया है. शुरूआती कीमत के तौर पर ग्राहक इसको 119,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते है. ऑफर के बाद टीवी का प्राइस 150,000 रुपए के करीब हो जायेगा.

Vu 75 OLED Premium TV के फीचर्स

Vu Premium 75 Qled Tv

कंपनी ने अपने प्रीमियम टीवी को गूगल प्ले सपोर्ट के साथ पेश किया है. यह टीवी एंड्राइड 11 पर रन करती है. टीवी की स्क्रीन 75-इंच QLED डिस्प्ले साइज़ और 3840×2160 पिक्सेल के साथ आती है. टीवी डिस्प्ले पैनल 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है.  स्क्रीन एमईएमसी (मोशन एस्टीमेशन एंड मोशन कंपेंसेशन) तकनीक के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है और इसमें एंटी-ग्लेयर प्रोटेक्शन है.

Vu 75 QLED Premium TV को चारकोल ग्रे मेटल फ्रेम के साथ पेश किया है. टीवी में क्वैड कोर प्रोसेसर 2GB रैम और 16GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ इस्तेमाल किया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए टीवी में ब्लूटूथ 5.0 के अलावा HDMI 2.1 पोर्ट,  ऑडियो जैक और USB इनपुट भी दिए गये है. ब्लूटूथ के साथ आप हेडफोन, स्पीकर और कीबोर्ड को कनेक्ट कर सकते है. यह टीवी Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube को सपोर्ट करता है। इसमें गूगल अस्सिटेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट है।

टीवी में आपको स्मार्ट-रिमोट का भी सपोर्ट दिया गया है. ऑडियो के लिए टीवी में 40W आउटपुट वाले 4 स्पीकरों का इस्तेमाल किया गया है. ऑडियो के लिए, QLED टीवी डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो प्रोसेसिंग का  सपोर्ट भी आता है.

From around the web