Honor की स्मार्टवाच AMOLED डिस्प्ले और GPS सपोर्ट के साथ आई सामने, सैमसंग शाओमी को मिलेगी टक्कर

 

Honor Watch GS 3 को आज चीन में Honor Magic V फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ लांच किया गया है. वाच को स्टेनलेस स्टील बॉडी और 97% एक्यूरेसी वाले हार्ट रेट सेंसर के साथ पेश किया गया है. वाच आपको लम्बे बैटरी बैकअप के अलावा बहुत सारे वाच फेस को सपोर्ट करती है. तो चलिए नज़र डालते है Honor Watch GS 3 के प्राइस और फीचर्स पर:

Honor Watch GS 3 का प्राइस

Watch GS 3 स्मार्टवाच चीन में प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने Streamer Classic, Around the World Voyage और Racing Pioneer जैसे यूनिक कलर ऑप्शन के साथ फोन को 1499 युआन और 1299 युआन की कीमत में पेश किया है. अभी के लिए वाच के इंडिया लांच से जुडी कोई जानकरी शेयर नहीं की गयी है.

Honor Watch GS 3 के फीचर्स

Honor Watch Gs 3

Watch GS 3 में 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. डिस्प्ले का रेज़ोलुशन 466×466 पिक्सेल रखा गया है. वाच की स्क्रीन फुल स्क्रीन टच ऑपरेशन जैसे स्वाइप लेफ्ट/राईट/अप/डाउन सभी को सपोर्ट करती है. वाच के साथ Nappa लेदर स्ट्रैप्स दी गयी है.

वाच को 32MB रैम और 4GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आती है. वाच में अप और डाउन बटन भी दिए गये है जो लॉन्ग प्रेस और शोर्ट प्रेस जैसे फंक्शन को सपोर्ट करता है. जैसे की पहले ही बोल चुके है वाच में PPG सेंसर भी आते है जिसके साथ आपको काफी सटीक हार्ट रेट ट्रैकिंग मिलती है.

Honor Watch Gs 3

वाच में पॉवर के लिए 451mAh की बड़ी बैटरी 14 दिन की शानदार बैटरी बैकअप के साथ इस्तेमाल की गयी है. GPS अगर ऑन करेंगे तो बैकअप 30 घंटे तक का प्राप्त होता है. वाच को फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

फिटनेस फीचर के तौर पर इसमें 24/7 ब्लड ऑक्सीजन, स्लीप मॉनिटरिंग, स्टेप काउंटर और कैलोरी बर्न जैसे फीचर दिए गये है. वाच में जीपीएस, GLONASS, BeiDOu और NaVIc का भी सपोर्ट दिया गया है. यह वाच LiteOS पर रन करता है.

वाच में चीन के लिए एक्सक्लूसिव AliPay के अलावा कुछ प्री-इन्सटाल्ड एप्लीकेशन भी दी गयी है. वर्कआउट के समय वाच को इस्तेमाल के लायक बनाने के लिए इसमें 5ATM वाटर रेजिस्टेंस भी दिया गया है.

From around the web