Black Shark ला रहा है शानदार गेमिंग स्मार्टफोन, स्नैपड्रैगन 888 के साथ कमाल की है बैट्री बैकअप

 

यदि आपको मोबाइल में गेम खेलना पसंद है तो यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की हो सकती है. दरअसल गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Black Shark जल्द ही अपना नया हैंडसेट Black Shark 5 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस सीरीज में आपको Black Shark 5 और Black Shark 5 Pro देखने को मिलेंगे.

Black Shark 5 के लीक्ड फीचर

सामने आई रिपोर्ट्स में डिवाइसों के फीचरों के बारे में भी कुछ जानकारी सामने आई है. जिसके अनुसार Black Shark 5 में आपको सैमसंग का E4 AMOLED डिस्प्ले पैनल देखने को मिलेगा. यह पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट और 720Hz टच सम्प्लिंग रेट को सपोर्ट करेगा. इस फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD या AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है

पॉवर के लिए फोन में 4,600mAh की बड़ी बैटरी का इस्तेमाल 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ किया जा सकता है. अगर चिपसेट की बार करे तो Black Shark 5 स्नैपड्रैगन 888 के साथ लांच हो सकता है.

Black Shark 5 Pro से जुडी जानकारी

Black Shark 5 Series

अगर सीरीज के प्रो मॉडल की बात करे तो फोन में 6.8-इंच की AMOLED QHD+ डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आ सकती है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है.

पॉवर के लिए फोन में 5,000mAH की बड़ी बैटरी 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल सकती है. ब्लैक शार्क के दोनों स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित JOYUI पर रन करेंगे। इन दोनों स्मार्टफोन के कैमरा डिटेल्स फ़िलहाल सामने नहीं आए हैं।

बता दें की पिछले साल अक्टूबर महीने में कंपनी ने Black Shark 4S Pro को लांच किया था. जिसमे 6.67-इंच की AMOLED डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया गया था. इसके अलावा चिपसेट के तौर पर स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, 4,500mAH की बैटरी और 120W की फ़ास्ट चार्जिंग जैसे फ्लैगशिप फीचर भी दिए गये है. तो उम्मीद है की इन फ़ोन्स में भी आपको उससे मिलते-जुलते और पहले से बेहतर फीचर मिलेंगे.

अगर लांच डेट की बात करे तो पिछले साल कंपनी ने पहली तिमाहीं में Black Shark 4 सीरीज को लांच किये था. ऐसे में उम्मीद है की कंपनी इस साल मार्केट में Black Shark 5 सीरीज भी इन्ही दिनों के आस-पास मार्केट में उतारी जा सकती है.

From around the web