14 सितंबर को लॉन्च होगी एप्पल वॉच 7 सीरीज, जताई जा रही ये उम्मीद

 

एप्पल 14 सितंबर के अपने इवेंट में अपनी नई वॉच लॉन्च करने के लिए तैयार है, जबकि प्रोडक्शन स्टेज के दौरान मैन्युफैक्चरिंग की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। विश्लेषक मिंग-ची कू ने कहा कि ऐप्पल और उसके आपूर्तिकर्ताओं ने अब उन मुद्दों को दूर कर लिया है और बड़े पैमाने पर उत्पादन जल्द ही शुरू हो जाएगा।

आगामी एप्पल वॉच सीरीज 7 में बड़े 41 मिमी के साथ-साथ 45 मिमी केस आकार, छोटे बेजेल्स और एक फ्लैट-किनारे वाला डिजाइन हो सकता है, जो डिस्प्ले के लिए थोड़ा बड़ा सतह क्षेत्र की अनुमति देगा। एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक छोटी ‘एस7’ चिप हो सकता है, जो संभावित रूप से बड़ी बैटरी प्रदान करता है।

इस नए चिपसेट को ताइवानी सप्लायर एएसइ टेक्नोलॉजी द्वारा तैयार किया जाएगा। अपनी वेबसाइट पर, एएसई टेक्नोलॉजी ने पुष्टि की कि इसकी दो तरफा तकनीक मॉड्यूल के लघुकरण की अनुमति देगी। पिछली रिपोर्ट्स के आधार पर, ऐप्पल वॉच सीरीज 7 मॉडल इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद थी, जिसमें मार्क गुरमन ने दावा किया था कि एप्पल ने पतले डिस्प्ले बेजल्स का परीक्षण किया है।

क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज भी एक नई लेमिनेशन तकनीक पेश करने की योजना बना रहे है। जो डिस्प्ले और कवर ग्लास के बीच के अंतर को कम करता है, इस वजह से वॉच की समग्र चेसिस थोड़ा मोटा हो सकता है।

From around the web