Team India के ये 4 खिलाड़ी जिन्होंने आज तक नहीं किया शराब का सेवन, नशे से करते है तौबा

0
52

भारतीय टीम की तरफ से खेलने का सपना हर एक खिलाड़ी का होता है, लेकिन बहुत कम ही खिलाड़ी ऐसे होते है जिन्हें ये सुनहेरा मौका मिलता है कि वह Team India की तरफ से खेल पाएं।वहीं मौका मिलने के बावजूद भी जहां कई खिलाड़ी पुरा फायदा उठाते हुए अपनी अच्छी छवि बनाते है , तो वहीं कई खिलाड़ी कुछ गलत संगत में भी पड़ जाते है।

बता दें Team India में कई ऐसे क्रिकेटर है जिन्हें उनकी पर्सनल लाइफ के चलते काफी ट्रोल किया जाता है, इनमें कुछ क्रिकेटर अपनी स्मोकिंग और ड्रिंकिंग के चलते फैंस के दिलों में अपनी नेगिटिव इमेज बना लेते है। लिहाजा, भारत के कुछ क्रिकेटर ऐसे भी देखे गए है जो अल्कोहल का बिल्कुल तो दूर की बात उसे हाथ तक लगाना पसंद नहीं करते है। तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए ऐसे ही भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताएंगे, जो एल्कोहल का सेवन नहीं करते हैं।

Team India के ये खिलाड़ी शराब से करते है नफरत

1. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar)

Team India

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार , जो इस समय टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी में से एक हैं। बता दें Team India की तरफ से खेलते हुए भुवनेश्वर कुमार की दुनिया में एक दम साफ सुथरी छवि बनी हुई है। उनका नाम उन खिलाड़ियों में शुमार है जिन्होंने आज तक कभी भी शराब का सेवन नहीं किया है। उनकी ये ही खूबी फैंस को काफी भाती है।

वहीं अगर बात करें उनके प्रदर्शन की तो बता दें भारतीय टीम के लिए कुल 21 टेस्ट मैच, 119 वनडे मैच और 55 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले चुके हैं। भुवनेश्वर कुमार ने अपने 21 टेस्ट मैचों में 63 विकेट हासिल किए हैं। वहीं, 119 वनडे मैचों में 141 विकेट और 55 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 53 विकेट हासिल किए हैं।