Tamilrockers और Movierulz ने लीक की ‘जयेशभाई जोरदार’

0
200

83 की पराजय के बाद, रणवीर सिंह अपने जयेशभाई जोरदार के साथ स्क्रीन पर वापस आ गए हैं। दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित फिल्म कन्या भ्रूण हत्या के बारे में है। रणवीर सिंह ने एक ऐसा किरदार निभाया है जो अपनी अजन्मी बेटी को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता है। जहां अभिनेता ने फिल्म का प्रचार करने और इसके चारों ओर चर्चा पैदा करने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, वहीं उनके लिए एक बुरी खबर आ रही है। जयेशभाई जोरदार पाइरेसी की चपेट में आ गए हैं। रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर जयेशभाई जोरदार ऑनलाइन लीक हो गया है।

रिपोर्टों के अनुसार, यशराज बैनर की नवीनतम रिलीज़ को तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज़ जैसी साइटों द्वारा एचडी गुणवत्ता में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया गया है। दक्षिण की फिल्मों की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष कर रही बॉलीवुड फिल्मों पर पूरी बहस के बीच यह बात सामने आई है। पाइरेसी एक ऐसा खतरा है जिससे फिल्म इंडस्ट्री लंबे समय से जूझ रही है। इससे कई बड़ी फिल्मों को आर्थिक नुकसान हुआ है। और अब कोई आश्चर्य करता है कि क्या रणवीर सिंह की जयशभाई जोरदार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी नुकसान होगा या नहीं क्योंकि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

इससे पहले महेश बाबू की फिल्म सरकार वारी पाटा ऑनलाइन लीक हो गई थी। वो भी रिलीज होने के चंद घंटों के अंदर. जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर और यश की केजीएफ 2 जैसी और भी बड़ी फिल्मों को भी पाइरेसी अटैक का सामना करना पड़ा। हालांकि इससे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा।

इस बीच, बॉलीवुडलाइफ के साथ एक साक्षात्कार में, रणवीर सिंह ने खुलासा किया था कि वह केवल स्वच्छ पारिवारिक नाटक करना चाहते हैं। उन्होंने कहा था, “मैं कहूंगा कि मैं अभी भी ऐसी जगह पर हूं जहां मैं अलग-अलग भूमिकाएं करना चाहता हूं, और अलग-अलग चीजों से मेरा मतलब अलग-अलग शैलियों से है – हां, अलग-अलग किरदार, किरदार जो एक-दूसरे से इतने अलग हैं, लेकिन सर्वोपरि हैं मेरे लिए अभी यह है कि मैं ऐसी फिल्में करता हूं जो समुदाय को देखने की अनुमति देती हैं, ऐसी फिल्में जो लोगों को एक साथ ला सकती हैं, उन्हें एक साझा अनुभव में एक साथ बांध सकती हैं।”