Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से रातों-रात हुई टप्पू की छुट्टी? शो के ‘भिड़े’ ने सच से उठाया पर्दा

0
21

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो रहा है। यह काफी समय से खबरों में है। यह सब तब शुरू हुआ जब शैलेश लोढ़ा के बाहर होने की अफवाहें फैलने लगीं। वह हाल के एपिसोड में नहीं देखा गया है और इसलिए प्रशंसकों को लगा कि वह जा रहा है। शैलेश और निर्माताओं ने बाद में इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

अभी हाल ही में, निर्माता असित कुमार मोदी ने खुलासा किया कि शैलेश जा रहे हैं लेकिन वह उन्हें शो में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। शो के मेकर्स भी दया बेन के किरदार को वापस लाने की योजना बना रहे हैं। इन सबके बीच खबर आई थी कि टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो छोड़ दिया है।

राज ने 2017 में भव्या गांधी की जगह टपू बनाया था। यह खबर सभी के लिए हैरान कर देने वाली थी। राज को टपू के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए पसंद किया जाता है और कुछ दिनों से हमने टप्पू को शो में नहीं देखा है। निर्माताओं और राज ने इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

हालांकि, मंदार चंदवाडकर उर्फ ​​भिड़े ने राज के शो छोड़ने की अफवाहों के बारे में खुल कर बात की है। पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, “कलाकारों के रूप में, हम नहीं जानते कि क्या उन्होंने शो छोड़ दिया है, लेकिन उन्हें कुछ स्वास्थ्य समस्याएं थीं, जिसके कारण वह पिछले कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर रहे हैं। मैंने नहीं देखा उसे सेट पर।”

राज फिलहाल अपनी मां और बहन के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने रणवीर के साथ एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग की और इसे सभी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता।