विश्व की नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी ने की सगाई, पति के साथ शेयर की तस्वीर

 

दुनिया की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी ने प्रेमी और गोल्फ पेशेवर गैरी किसिक से सगाई कर ली है।दो बार की एकल प्रमुख चैंपियन बार्टी ने अपने सोशल मीडिया पर गैरी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “भविष्य का पति।” बता दें कि बार्टी ने ऑस्ट्रेलिया ओपन की तैयारियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पिछले महीने मैक्सिको के ग्वाडलाजारा में डब्ल्यूटीए फाइनल में हिस्सा नहीं लिया था। इसके बावजूद उन्हें लगातार तीसरी बार विश्व नंबर एक नामित किया गया है।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया ने स्वदेश लौटने से पहले सितंबर में आखिरी बार यूएस ओपन में हिस्सा लिया था। बार्टी ने इस साल कैरोलिना प्लिस्कोवा को 6-3, 6-7, 6-3 से हराकर विम्बलडन टेनिस ग्रैंडस्लैम खिताब अपने नाम किया था। इसके साथ ही वह इवोने गूलागोंग के 1980 में ऑल इंग्लैंड क्लब में खिताब जीतने के बाद विम्बलडन ट्रॉफी हासिल करने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई महिला बनी थीं।

गौरतलब है कि विंबलडन से पहले बार्टी ने अपने आलोचकों को अपने प्रदर्शन से करारा जवाब दिया था। उन्होंने कहा था, ‘कई लोग मेरे नंबर एक खिलाड़ी होने  पर सवाल उठा रहे थे ऐसे में मुझे खुद को साबित करना था और विंबलडन की जीत से मैंने ऐसा कर दिया। 

From around the web