आईसीसी की ताजा वनडे रैकिंग का ऐलान जाने किस को हुआ फायदा और कौन फिसला !

 

आईसीसी ने अपनी ताजा वनडे रैकिंग का ऐलान कर दिया है भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को यहां जारी आईसीसी वनडे रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान पर बरकरार हैं जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह गेंदबाजों की सूची में एक पायदान खिसक कर चौथे स्थान पर पहुंच गई हैं होली नहीं खेल के साथ पहले और दूसरे वनडे में क्रमश 56 और 7 रन की पारियां खेली थी जिसके कारण उनके 870 अंक हो गए हैं।

 इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में नहीं खेले थे जिससे वह एक पायदान खिसक गया और गेंदबाजी में सूची में 690 रन के साथ चौथे स्थान पर आ गए भारतीय सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा रैकिंग में तीसरे स्थान पर है वहीं पाकिस्तान की बाबर आजम पीछे लोकेश राहुल 31 से 27 वे स्थान पर पहुंच गए है।

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने केजरी की सर्वश्रेष्ठ सेटिंग पर है और वह 42 वी रैकिंग हासिल करने में सफल रहे हैं ऋषभ पंत ने शीर्ष शो में प्रवेश कर लिया है।

वहीं तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अंतिम मैच में 42 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे उन नौ पायदान का फायदा हुआ है इस समय 11:00 स्थान पर पहुंच गए हैं जो सितंबर 2017 में उनकी तस्वीर स्थान के बाद तरफ से स्टार्टिंग है।

From around the web

>