IPL 2021 के लिए इंग्लैंड से यूएई रवाना नहीं होंगे टीम इंडिया के ये दो खिलाड़ी

 
मैनचेस्टर टेस्ट स्थगित होने के बाद भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों का आईपीएल 2021 के लिए यूएई जाने का सिलसिला जारी है। शनिवार को आरटी-पीसीआर जांच में दो दिन में दूसरी बार नेगेटिव आने के बाद भारतीय क्रिकेटर चार्टर्ड और कमर्शियल फ्लाइट से संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना हुए। सभी खिलाड़ियों की संबंधित फ्रेंचाइजी ने उनकी इस यात्रा का खास इंतजाम कराया है। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम से अभिमन्यु ईश्वरन और अर्जन नागवासवाला दुबई रवाना नहीं होंगे, क्योंकि उन्हें किसी भी आईपीएल टीम से कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला है।
 
खिलाड़ियों की दूसरी रिपोर्ट पर बीसीसीआई ने कहा है कि, 'अच्छी बात यह है कि सभी खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य आरटी-पीसीआर की दूसरी जांच में नेगेटिव आए हैं। रिपोर्ट आने से पहले ज्यादातर खिलाड़ी आईपीएल 2021 के लिए दुबई निकल चुके हैं।' बोर्ड ने कहा कि, 'आईपीएल में नहीं खेलने वाले दो खिलाड़ी अभिमन्यु ईश्वरन और अर्जन नागवासवाला बाकी के सहयोगी स्टाफ के साथ सोमवार को रवाना होंगे। वे यहां से भारत में अपने-अपने शहरों के लिए उड़ान भरेंगे। वे कमर्शियल उड़ान से जाएंगे।'
 
बता दें कि भारतीय खेमे में कोविड-19 के मामले आने के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया, जिसके बाद खिलाड़ियों ने 19 सितंबर से बहाल होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैचों के लिए जल्दी रवाना होना शुरू कर दिया। विराट कोहली की अगुआई वाली टीम के खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस की जांच में नेगेटिव आने के बावजूद मैदान पर उतरने से इनकार कर दिया था, क्योंकि जूनियर फिजियो योगेश परमार के पांचवें मैच से पहले पॉजिटिव आने के बाद उन्हें डर था कि मुकाबले में खेलने के दौरान वे वायरस से संक्रमित हो सकते हैं।

From around the web