दूसरे वनडे में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

 

भारतीय क्रिकेट इस समय अपने चरम पर है ऐसा किसने सोचा था की भारत की दो टीम एक समय पर खेल रही होगी? पर ऐसा संभव हुआ है एक टीम इंग्लैंड में है और दूसरी टीम श्रीलंका में है जो धमाल मचा रही है। पहले वनडे मैच को श्रीलंका को उन्हीं के घर में जाके हराया। इससे आप अंदाजा लगा सकते है की यह दूसरी टीम भी कितनी मजबूत है। अब भारत की इस युवा टीम की निगाहें सीरीज जीतने पर होगी। अगर भारत दूसरा मुकाबला जीत जाती है तो 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना लेगी और कही अगर श्रीलंका इस दूसरे मैच को जितने में कामयाब होती है तो तीसरा मैच सीरीज का निर्णय करने वाला होगा।

वनडे में नंबर-1 बनने का मौका

IND vs SL 2nd ODI : वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में किसी एक विरोधी टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा जीत के मामले में टीम इंडिया आज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना सकती है। मौजूदा समय में टीम इंडिया, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया संयुक्त रूप से इस मामले में नंबर-1 हैं। पहला वनडे मुकाबला भारत ने सात विकेट से जीता था, अगर आज का मुकाबला भी भारत जीत जाता है तो यह टीम इंडिया की वनडे में 93वीं जीत होगी।

क्या प्लेइंग XI हो सकते है कुछ बदलाव

IND vs SL 2nd ODI : पहले मैच में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखे तो सभी ने अपनी ओर से अच्छा काम किया है पर दौरे पर BCCI ने ज्यादा प्लेयर्स का स्क्वॉड भेजा है तो हो सकता है किसी को आराम करा कर किसी को मौका दिया जाए पर ऐसे एक मैच के बाद किसी को बाहर बैठाना सही नहीं होगा तो देखना होगा टीम मैनेजमेंट क्या निर्णय लेती है क्योंकि नितीश राणा, देवदत्त पडिकल, वरुण चक्रवर्ती, संसंजू सैमसन जैसे खिलाड़ी बाहर बैठे है जो आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके आ रहे है।

भारत संभावित प्लेइंग XI: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, ईशान किशन, सूर्याकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार।

From around the web

>