सरे काउंटी क्रिकेट क्लब ने न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी काइल जैमीसन के साथ किया करार

 

सरे काउंटी क्रिकेट क्लब ने इस साल टी-20 ब्लास्ट के ग्रुप चरण के लिए न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी काइल जैमीसन के साथ करार किया है। क्लब ने एक बयान में कहा कि वह मिडलसेक्स के खिलाफ मैच के लिए 25 जून से टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे और अंतिम ग्रुप मैच तक टीम में बने रहेंगे। 

जैमीसन वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ चल रही दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा हैं। इस श्रृंखला के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। 

जैमीसन काउंटी चैंपियनशिप के ग्रुप चरण के अंतिम दो मैचों के लिए भी उपलब्ध होंगे, जो हैम्पशायर के खिलाफ 4-7 जुलाई तक एजेस बाउल और समरसेट के खिलाफ 11-14 जुलाई तक किआ ओवल में खेला जाएगा।

पूर्व इंग्लिश कीपर, और सरे के क्रिकेट निदेशक, एलेक स्टीवर्ट ने कहा, "काइल एक उच्च गुणवत्ता वाले क्रिकेटर हैं और न्यूजीलैंड के साथ उनकी प्रतिबद्धता समाप्त होने पर हम उनके साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्सुक हैं।" 

अपने करार पर, जैमीसन ने कहा, "मुझे नहीं लगता था कि इस साल कार्यक्रम के साथ यह अवसर संभव होगा, लेकिन जिस तरह से चीजें सामने आई हैं, सरे में शामिल होने और टी 20 और प्रथम श्रेणी क्रिकेट दोनों का अनुभव करने में सक्षम होना बहुत अच्छा है।" 

उन्होंने आगे कहा,"काउंटी क्रिकेट खेलना एक ऐसी चीज है जो मैं अपने करियर में हमेशा से करना चाहता था, इसलिए अब ऐसा करने का मौका मिलना शानदार है। मैंने काउंटी क्रिकेट के बारे में बहुत कुछ सुना है, विशेष रूप से किआ ओवल में टी20 ब्लास्ट नाइट्स के बारे में, मैं सरे के साथ सीखने और आगे बढ़ने का मौका लेने के लिए और टीमों में योगदान करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।" 

जैमीसन ने 2020 में पदार्पण करने के बाद से अब तक सिर्फ सात टेस्ट मैच खेले हैं और 39 विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने 49 टी-20 मैचों में 8.45 की इकॉनमी से 64 विकेट लिए हैं। 

From around the web

>