शिखर धवन-श्रेयस अय्यर टीम से बाहर, दिल्ली कैपिटल्स ने इन 4 खिलाड़ियों को किया रिटेन

 

आईपीएल 2022 की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों अपने 4 RETENTION खिलाड़ियों की लिस्ट देनी हैं। ऐसे में आप दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से बड़ी खबर निकलकर आ रही हैं। उन्होंने अपने 4 खिलाड़ी पक्के कर लिए हैं। लेकिन चौकाने वाली बात ये हैं की इसमें शिखर धवन का नाम नहीं हैं। सभी टीमों को 30 नवंबर ये लिस्ट BCCI को सौपनी हैं।

ऋषभ पंत ही रहेंगे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान

पिछले 2 सालों में दिल्ली कैपिटल्स में आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया हैं। लगातार 2 बार TOP-4 में क्वालीफाई करने में कामयाब रही लेकिन ट्रॉफी नहीं उठा पायी। इस साल दिल्ली को फिर से मजबूत टीम तैयार करनी हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के 4 रिटेन खिलाड़ियों की बात करे तो इसमें सबसे पहले ऋषभ पंत कप्तान, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, आंद्रे नॉर्खया का नाम निकलकर सामने आ रहा हैं। DC ने इस बार कोई औपचारिक घोषणा नहीं की हैं। लेकिन टीम इन 4 खिलाड़ियों को अपने साथ रखने का मन बना चुकी हैं।

शिखर धवन और श्रेयस अय्यर टीम की सोच में नहीं

शिखर धवन और श्रेयस अय्यर का नाम टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में आता हैं। लेकिन टीम इस साल उनके बारे में नहीं सोच रही हैं। शिखर धवन लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आये है पर धवन से पहले शॉ को प्राथमिकता दी गयी हैं। श्रेयस अय्यर आईपीएल 2021 पहला फेज चोट के चलते नहीं खेल पाए और बाद में दूसरे फेज ने भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे जिसके चलते टीम का रुझान उनकी तरफ नहीं गया।

From around the web