जोस बटलर ने खेली राजस्थान रॉयल्स की तरफ से सबसे बड़ी पारी

 

आईपीएल 2021 के 28वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच में खेला जा रहा है। राजस्थान ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओेवर में 3 विकेट के नुकसान पर 220 रनों का स्कोर खड़ा किया है। 

टीम की तरफ से जोस बटलर ने तूफानी बल्लेाबाजी करते हुए महज 64 गेंदों पर 124 रनों की शतकीय पारी खेली। बटलर के इस तूफान के आगे हैदराबाद के सभी गेंदबाज बेबस नजर आए। बटलर ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से सबसे बड़ी पारी खेली और संजू सैमसन के पुराने रिकॉर्ड को तोड़ा।  जोस बटलर ने अपनी 124 रनों की तूफानी पारी में 11 चौके और 8 लंबे छक्के जड़े। राजस्थान के लिए बटलर से पहले सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड संजू सैमसन के नाम था, जिन्होंने इस साल पंजाब किंग्स के खिलाफ 119 रनों की शानदार पारी खेली थी। 

इस लिस्ट में तीसरे नंबर बेन स्टोक्स हैं, उन्होने पिछले साल मुंबई इंडियंस के खिलाफ 107 रनों की यादगार इनिंग खेली थी। बटलर के अलावा, कप्तान संजू सैमसन ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और 48 रनों की बेशकीमती पारी खेली। बटलर और संजू सैमसन ने दूसरे विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी की, जो कि राजस्थान के लिए दूसरी सबसे बड़ी पार्टनरशिप भी रही।

From around the web

>