IPL में शानदार प्रदर्शन के बावजूद टी20 विश्व कप में नहीं चुने गए नारायण, पोलार्ड ने बताई वजह

 

IPL में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद ऑलराउंडर सुनील नारायण को आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में नहीं लिया गया है।वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद ऑलराउंडर सुनील नारायण को आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में नहीं चुना जाना दुखद है। लेकिन किसी को आईपीएल में प्रदर्शन के आधार पर टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। बता दें कि नारायण ने आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ बल्ले और गेंद दोनों से उम्दा प्रदर्शन किया था और अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को क्वालीफायर-2 में पहुंचाया था।

तो इस वजह से वेस्टइंडीज टीम में नहीं किए गए शामिल

पोलार्ड ने कहा कि नारायण को आईपीएल में उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम में शामिल नहीं किया जाएगा जब तक कि कोई चोटिल मामला ना हो।पोलार्ड ने कहा, “हमें फिलहाल इन 15 लोगों को देखना है जो यहां होंगे और यह महत्वपूर्ण है। अगर हमें अपने खिताब का बचाव करना है तो इन्हें देखना होगा।” नारायण विभिन्न कारणों की वजह से अगस्त 2019 से ही वेस्टइंडीज की टीम में शामिल नहीं है। वह क्रिकेट वेस्टइंडीज के न्यूनतम फिटनेस मानदंड से पार पाने में विफल रहे जिसके कारण उन्हें टी20 विश्व कप टीम में नहीं लिया गया।

पोलार्ड ने कहा, “मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है। इस बारे में काफी बात की जा चुकी है। मेरे ख्याल से लोगों को उन्हें नहीं लेने के कारण के बारे में बताया गया है। मेरे लिए निजी तौर पर मैं नारायण को क्रिकेटर से पहले दोस्त के रूप में जानता हूं। हम साथ में खेलकर बड़े हुए हैं। वह विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं।” आंद्रे रसेल की फिटनेस पर जो 26 सितंबर से केकेआर के लिए चोट की वजह से नहीं खेले हैं, इस पर विंडीज के कप्तान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है रसेल विश्व कप से पहले समय पर फिट हो जाएंगे।

From around the web