ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए बायो बबल से परेशानी वेस्टइंडीज दौरे से हटना चाहते हैं 7 दिग्गज खिलाड़ी

 

उसने क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज में लिमिटेड ओवर सीरीज खेलने जाना है लेकिन 30 सदस्यों की टीम में शामिल किए गए सात खिलाड़ी दौरे से पीछे हटना चाहते हैं इन खिलाड़ियों को अपने साथी क्रिकेटर एगर का साथ मिला है।

वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की मानें तो टीम में 7 दिग्गज खिलाड़ी वेस्टइंडीज का दौरा करने के इच्छुक नहीं है बाइबिल में आने वाली परेशानियों की वजह से 23 सदस्यों की टीम में सेलेक्ट में 7 दिग्गज खिलाड़ी दौरे से अपना नाम वापस लेना चाहते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर एस्टन आगर ने हालांकि खिलाड़ियों के इस कदम को हैरानी वाली बात नहीं पता या इन सात खिलाड़ियों में पैट कमिंस डेविड वॉर्नर स्टीव स्मिथ ग्लेन मैक्सवेल मार्कस स्टोइनिस केन रिचर्डसन और जाए रिचर्डसन शामिल है यह खिलाड़ी पिछले कई महीनों से विभिन्न टूर्नामेंट के बायो बबल में रहे हैं।

पैटर्न अगर का मानना है कि बायो बबल से खिलाड़ियों के मानसिक प्रभाव को समझना आसान नहीं है अगर ने कहा यह खिलाड़ी लंबे समय से बाहर रहे हैं और जब तक आप स्वयं को उनकी जगह नहीं रखते तब तक आप यह नहीं समझ सकते कि उनका कितना मानसिक प्रभाव पड़ता है।

v

From around the web

>