AB de Villiers ने की कीगन पीटरसन की तारीफ, बदले में पीटरसन ने सुझाव मानने से कर दिया इंकार

 

भारत (Team India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच इस समय टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला केपटाउन में खेला जा रहा है. इस बीच साउथ अफ्रीका की ओर से पहली पारी में नंबर 3 बल्लेबाजी करने वाले कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) ने 72 रन की अच्छी पारी खेली थी. जिसकी पूर्व अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने जमकर तारीफ की है.

डिविलियर्स ने की पीटरसन की तारीफ

Ab De Villiers
एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, “कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) ने बेहतर प्रदर्शन किया. मैं दुनिया के सबसे अच्छी टीम के खिलाफ उनके संयम, कौशल और तकनीक को देखकर बहुत उत्साहित हूं.”

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आगे कहा कि- “पीटरसन ने शानदार संयम, कौशल और तकनीक के साथ खेला. वहीं, एडेन मार्करम रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में उन्होंने सुझाव दिया है. कि पीटरसन कप्तान एल्गर के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए सलामी बल्लेबाजी के रूप में आ सकते हैं, ताकि मार्करम के कौशल का उपयोग मध्य क्रम में किया जा सके, जब गेंद पुरानी हो.” लेकिन इस सुझाव पर पीटरसन ने असहमति जताई है.

‘तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद’

Keegan Petersen
एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के पारी के शुरुआत वाले सुझाव पर पीटरसन ने कहा, “मुझे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद है, मैंने अपने करियर के अधिकांश समय वहां बल्लेबाजी की है. शुरुआती विकेट खोने के मामले में, हमारे पास दो उच्च गुणवत्ता वाले सलामी बल्लेबाज हैं. वे अभी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.”

From around the web