Sidhu Moose Wala के लिए सरहद पार भी देखने को मिल रही हैं दीवानगी, फैंस ने कुछ इस तरह दी श्रद्धांजलि 

0
21

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धु मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत उनके ही गांव के पास ही 29 मई 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से ही पूरे देश में उनकी मौत से कोई भी अब तक नहीं उभर पाया हैं। फैंस को आज तक इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा हैं कि उनका चहेता सिंगर अब इस दुनिया में नहीं रहा हैं। वहीं कुछ फैंस अलग-अलग तरीके से सिद्धु मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को श्रद्धांजलि और ट्रिब्यूट दे रहे हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें एक शख्स अपने ट्रक के पीछे की तरफ सिद्धू मुसेवाला की तस्वीर को साफ करता हुआ दिखाई दें रहा हैं। आपको ये जानकर और भी ज्यादा हैरानी होगी कि ये वायरल होता ये वीडियो पाकिस्तान का हैं।

Sidhu Moose Wala के फैंस उन्हें दें रहे हैं श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो के सामने आने के बाद सिद्धु मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं। पाकिस्तान का ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया हैं कि, ‘#Sidhumoosewala”। इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिला हैं कि किसी पंजाबी सिंगर के लिए पाकिस्तान से ऐसा वीडियो सामने आया हो, सिद्धू ऐसे पहले भारतीय सिंगर हैं जिन्होंने पाकिस्तान के लोगों को भी अपने निधन से रूला दिया हैं।

सिद्धु मूसेवाला के लाखों फैंस दे रहे हैं उन्हें ट्रिब्यूट

Sidhu Moose Wala के लिए सरहद पार भी देखने को मिल रही हैं दीवानगी, फैंस ने कुछ इस तरह दी श्रद्धांजलि 
Sidhu Moose Wala के लिए सरहद पार भी देखने को मिल रही हैं दीवानगी, फैंस ने कुछ इस तरह दी श्रद्धांजलि

सिद्धु मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की फैन फॉलोइंग केवल भारत में नहीं बल्कि बाहर देशों में भी हैं। उनके फैन उन्हें अपने-अपने तरीकों से श्रद्धांजलि और ट्रिब्यूट दे रहा हैं। कोई उनके लिए टैटू करवा रहा हैं, तो कोई उनके सिग्नेचर स्टेप को कर के उन्हें ट्रिब्यूट दे रहा हैं। हाल ही में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के बेटे शिंदा ग्रेवा ने भी मूसेवाला को अपने अलग अंदाज में श्रद्धांजलि दी हैं।

स्कूल स्टेज पर शिंदा ने किया सिद्धु मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप

आपको बता दें पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के बेटे शिंदा ग्रेवा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें वे स्कूल के स्टेज पर सर्टिफिकेट  लेते हुए निकलते हैं और इस दौरान वे सिद्धु मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) सिग्नेचर स्टेप करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपने वीडियो को शेयर करते हुए शिंदा ग्रेवाल ने लिखा हैं कि ‘लव यू चाचाजी’। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।