Shocking: इस लड़की के साथ रंगे हाँथ पकडे गए सचिन के बेटे Arjun Tendulkar, हर जगह हो रही बदनामी

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भारत के महान क्रिकेटर थे. ये देश ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगो को पता है. सचिन भले ही क्रिकेट मैच से सन्यास ले चुके है. लेकिन आज भी वो सोशल मीडिया में अपने फैंस को प्यार देते रहते है. बता दे की सचिन के दो बच्चे है जिसमे बीटा अर्जुन तेंदुलकर IPL में अपना जलवा बिखेर रहा है. वही सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया में सबसे एक्टिव रहने वाली लड़की है. सारा की सुंदरता के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस पानी मांग लेती है. आज हम बात कर रहे है सचिन के बेटे Arjun Tendulkar को जिन्हे एक लड़के के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है. चलिए जानते है पूरा माजरा..

दरअसल जिस लड़की के साथ अर्जुन तेंदुलकर दिखाई दे रहे है वो कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल याट है. बता दे की अर्जुन इन दिनों इंग्लैंड में छुट्टी मना रहे हैं. इस दौरान दोनों की मुलाक़ात हो जाती है.  

डेनियल याट की बात करे तो 2014 में इस महिला क्रिकेटर  ने विराट कोहली को प्रपोज किया था. लेकिन अब महिला क्रिकेटर एक दूसरे के साथ लंदन में सैर कर रहे हैं. डेनियल याट और अर्जुन रेस्टोरेंट में खाने का लुत्फ उठा रहे है. अर्जुन की तस्वीर देख अब यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे है. लोगो की माने तो ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है.  

याट और अर्जुन लंबे समय से दोस्त है. बता दे की अर्जुन को मुंबई ने उन्हें इस बार 30 लाख रुपये में खरीदा था. पिछली बार उसे अर्जुन के लिए 20 लाख रुपये खर्च करने पड़े थे.