Shamshera Movie: फिल्म 'शमशेरा' को लेकर जारी हुआ नया अपडेट, देखने जा रहे तो पढ़ ले ये जरूरी खबर

Shamshera Box Office Collection: बॉलीवुड का सबसे बड़ा प्रोडक्शन ‘यशराज फिल्म्स’ इन दिनों ख़राब दौर से गुजर रहा है. बता दे की साऊथ और तमिल इंड्रस्ट्री ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है. लोगो की लोकप्रियता अब साउथ की फिल्मो के प्रति बढ़ रही है. बता दे की हाल ही में यशराज बैनर से रिलीज हुई फिल्म शमशेरा 2022 भी फ्लॉप होती नजर आ रही है. पहले और दूसरे दिन शमशेर ने टोटल कलेक्शन 20 करोड़ कर पाई है. बताया जा रहा है की अब कोई चमत्कार ही इस फिल्म को फ्लॉप होने से बचा सकता है. अगर आप इस फिल्म को देखने जा रहे है तो थोड़ा सोच ले फिर जाए. 

आपको बता दे की यशराज बैनर की बनी ये चुटहि फिल्म फ्लॉप होने के कगार में है. 2022 में बंटी और बबली 2, सम्राट पृथ्वीराज, जयेश भाई जोरदार के बाद अब शमशेरा यशराज फिल्म्स भी फ्लॉप होने वाली है.  बॉलीवुड निर्माताओं को अब लोगो ने कोसना शुरू कर दिया है. यहाँ तक की अब धीरे-धीरे लोग मल्टीप्लेक्स में भी जाना बंद कर दिया है.  पहले दिन शमशेरा के 10.25 करोड़ के बाद दूसरे दिन भी फिल्म में ने मात्र 10 करोड़ का बिजनेस किया है.  

यही नहीं ‘शमशेरा’ के बाद एक्टर रणबीर कपूर की मेगाबजट मूवी ‘ब्रम्हास्त्र’ रिलीज होने जा रही है. जिसमे बाद लोगो को अब ब्रम्हास्त्र को लेकर भी मायूस नजर आ रहे है. 9 सितम्बर को ब्रह्मास्त्र रिलीज होने को तैयार है. ऐसे में शमशेरा के नतीजों ने ब्रह्मास्त्र के निर्माता-निर्देशकों की नींद उड़ा दी है. दर्शक को अब मल्टीप्लेक्स लाने के लिए कमजोर कंटेंट हटाने होंगे. और शानदार कंटेंट तैयार करने के बाद ही सितारों का जादू चलेगा.