Shamshera Box Office Collection Day 2: शनिवार को मिली बढ़त, पर कमाई के मामले में पिछड़ रही रणबीर – संजय की फिल्म

0
11

Shamshera Box Office Collection Day 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक्शन ड्रामा फिल्म शमशेरा शुक्रवार 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लेकिन फिल्म ऑडियंस को सिनेमाघरों तक खींच पाने में असफल दिख रही है.

Shamshera First/Opening Day Box Office Collection

150 करोड़ रुपए के बजट से बनी (Shamshera Budget) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक्शन ड्रामा फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है (Shamshera 2022 Review in Hindi). रिपोर्ट के अनुसार, शमशेरा पहले दिन की कमाई में कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से भी पीछे रह गई है. फिल्म एक्सपर्ट्स और क्रिटिक्स के अनुसार, शमशेरा के पहले दिन की कमाई 10.25 करोड़ रुपए के आसपास बताई जा रही है. फिल्म को 4350 डोमेस्टिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

Shamshera Box Office Collection Day 2

शमशेरा, रिलीज़ के दूसरे दिन यानी शनिवार को भी उम्मीदों के मुताबिक़ बॉक्स ऑफिस की कमाई में खरी नहीं उतर पाई है. दूसरे दिन ओपनिंग डे के मुकाबले कमाई में कुछ इजाफा हुआ है, लेकिन फिल्म के बज को देखते हुए यह काफी कम लग रहा है. रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा ने शनिवार को 10.5 -11.5 करोड़ रुपए के आसपास कमाई की है. (आधिकारिक आंकड़ा उपलब्ध नहीं)

Bhool Bhulaiyaa 2 ने पहले दिन यानि ओपनिंग डे में 14.11 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद कार्तिक आर्यन की फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई, और फिल्म को आल टाइम ब्लॉकबस्टर का टैग मिल गया. इसके बाद रणबीर कपूर की शमशेरा से भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें की जा रही है. हांलाकि पहले दिन की कमाई भले ही भूल भुलैया का रिकॉर्ड न तोड़ पाए, लेकिन फिल्म शमशेरा आने वाले दिनों में अच्छा बिज़नेस करने का दम रखती है.

इस फिल्म के बाद रणबीर कपूर की मेगाबजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी इसी साल रिलीज होगी. मेकर्स ने Brahmastra : Part 1 की रिलीज के लिए 9 सितंबर 2022 की डेट तय कर रखी है. इस वजह से भी रणबीर कपूर की शमशेरा से काफी उम्मीदें की जा रही हैं.

शमशेरा को क्रिटिक का मिला जुला रिव्यू मिल रहा है, लेकिन ऑडियंस फिल्म को काफी पसंद कर रहें हैं. इसके अलावा साउथ सिनेमा के सामने डूब रहे बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा से काफी उम्मीदें हैं.