Shah Rukh Khan ने इस एक्ट्रेस के साथ दिए थे न्यूड सीन, पूरे देश में मच गया था हड़कंप, शाहरुख़ को खानी पड़ी थी जेल की हवा, फोटो देखेंगे तो Shilpi Raj के MMS को भूल जाएंगे

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार है. शाहरुख ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. अपने करियर के शुरूआती दिनों में एक्टर को कई तरह के पापड़ बेलने पड़े थे. आज हम आपको शाहरुख़ खान की उस सीन के बारे में बता रहे है जिसने पूरे देश में तहलका मचा दिया था. कहा जाता है की उस समय का इससे गन्दा सीन हो ही नहीं सकता है. लोगो की माने तो Bhojpuri Singer Shilpi Raj का MMS भी इसे आगे कुछ नहीं था.  साल 1993 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘माया मेमसाब’ को लेकर इतना विवाद हुआ था की शाहरुख खान को जेल की हवा तक खानी पड़ी थी. 

बताया जाता है की शाहरुख खान ‘माया मेमसाब’ की शूटिंग में व्यस्त थे. उस समय एक्टर छोटे पर्दे के हीरो हुआ करते थे. 1993 में आई इस फिल्म में एक्टर को माया के किरदार (दीपा साही) के साथ बेड पर काफी इंटीमेट पोज़ देना था. 

होटल मे थे ठहरे 

डायरेक्टर केतन मेहता ने दीपा साही और शाहरुख खान को होटल में साथ रहने को कहा ताकि वो एक दूसरे से इस सीन के लिए कम्फर्ट हो जाये. फिर अगले दिन फिल्म की शूटिंग की गई थी. फिर होटल में ठहरने और बोल्ड सीन की कहानी किसी मैगजीन में छप गई. इस आर्टिकल के छपने के बाद पूरे देश में बवाल मच गया. शाहरुख खान एक फंक्शन में पहुंचे थे इस दौरान उनकी खबर को छापने वाले जर्नलिस्ट से उनकी मुलाकत हुई. शाहरुख ने वही पर पत्रकार को गाली और धमकी देना शुरू कर दिया.  इतना ही नहीं, शाहरुख खान अगले दिन उनके घर पहुंच गए और उनके पैरंट्स के सामने उन्हें खूब जमकर डांट-डपट लगाया और उन्हें गालियां और धमकियां दीं. जर्नलिस्ट ने शाहरुख खान के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत कर दी और खान की वजह से उन्होंने पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की. शिकायत और सबूतों के बल पर मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान को फिल्म सिटी से अरेस्ट कर लिया था और उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन ले जाया गया.

हालांकि, शाहरुख उस वक्त तक स्टार बन चुके थे और इसीलिए उन्हें जेल तो नहीं हुई, बल्कि वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों ने ऑटोग्राफ जरूर लिया.रिपोर्ट्स ऐसे भी रहे हैं कि शाहरुख खान को उन्होंने उस जर्नलिस्ट को फोन करने की अनुमति भी दी। बताया जाता है कि शाहरुख ने फोन पर उनसे कहा था, ‘I’m in jail but I’ll come f*** you.’ बताया जाता है कि शाहरुख के फ्रेंड और ऐक्टर चिक्की पांडे ने उन्हें बेल पर बाहर निकाला था.