Sanjay Dutt ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के राज, कहा- 350 लड़कियों से मैंने बनाए शारीरिक संबंध….

0
227

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक समय सुर्खियों में छाए रहते थे. संजय दत्त की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाती थी. हालांकि वह अपने करियर में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहे. संजय दत्त तीन शादियां कर चुके हैं. लेकिन ये बात जगजाहिर है कि उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट कितनी लंबी रही है.

When Sanjay Dutt revealed he was warned by his sisters to not 'woo' Aishwarya Rai

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू जब रिलीज हुई थी तो कई हैरान करने वाले खुलासे भी हुए थे, जिनके बारे में जानकर सबके होश उड़ गए थे. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि संजय दत्त ने एक-दो नहीं, बल्कि 350 लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाए. फिल्म संजू में इस बात का जिक्र भी किया गया है.

Sanjay Dutt Katrina Kaif (1) - Bollywoodlife.com

संजय दत्त हर लड़की से शादी का वादा कर उससे अपनी गर्लफ्रेंड बना लेते थे और फिर उसे बेडरूम में ले जाते थे, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे. संजय दत्त अपने चार्म से हर किसी को अपना दीवाना बना ही लेते थे. लेकिन उनकी जिंदगी काफी विवादों से घिरी रही. संजय दत्त को ड्रग्स की लत लग गई थी, जिस वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

Sanjay Dutt Wiki, Age, Wife, Family, Caste, Biography & More – WikiBio

संजय दत्त की जिंदगी के कुछ साल जेल में भी गुजरे. संजय दत्त की पहली पत्नी की मृत्यु हो गई तो उन्होंने दूसरी शादी की थी. लेकिन उनकी दूसरी शादी कुछ ही सालों में टूट गई. अब संजय दत्त अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ रह रहे हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.