Salman Khan को Kiss करने के पहले फूट-फूट कर रोने लगी थी एक्ट्रेस Bhagyashree, कहा- मेरी जिंदगी ख़राब हो जाएगी, फिर सलमान ने कहा..

0
15

ज़ी कॉमेडी शो ’में दिखाई देने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने खुलासा किया है कि वह 1989 की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की शूटिंग के दौरान चुंबन और गले लगाने वाले दृश्यों को करने में सहज क्यों नहीं थीं, जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ अभिनय किया था। वह इस वीकेंड शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं. सुगंधा मिश्रा भोसले, संकेत भोसले और सिद्धार्थ सागर की कॉमेडी एक्ट ‘मैंने प्यार किया’ पर आधारित होने के बाद, भाग्यश्री ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक आशंकित क्षण को याद करने के लिए स्मृति लेन नीचे चली गई।

अभिनेत्री ने कहा: “मैं सिर्फ 18 साल की थी और हालांकि मैं उस समय प्यार में थी और शादी करने जा रही थी, तब तक मैंने कभी किसी लड़के को गले तक नहीं लगाया था। मैं चिंतित हो गया, और यह सुनकर रोने लगा कि ‘मैंने प्यार किया’ के एक गाने के सीक्वेंस के दौरान मुझे सलमान को गले लगाना होगा। आधे घंटे के बाद, सलमान मेरे पास आए और मासूमियत से मुझसे यह कहते हुए अनुरोध किया कि ‘कृपया इसे करें।’ मैं ना नहीं कह सका।

फिल्म में एक और सीन था जिसमें सलमान खान और भाग्यश्री को एक दूसरे को किस करना था। हालांकि बाद वाले की आशंका के चलते उनके बीच शीशे से सीक्वेंस शूट किया गया।

उस दृश्य को याद करते हुए भाग्यश्री ने कहा: “मैं शादी करने वाली थी, इसलिए मैं उस समय एक किसिंग सीन करने में सहज नहीं थी। सूरज सर (बड़जात्या, निर्देशक) को हमारे बीच एक गिलास रखने का विचार आया और उसके माध्यम से किस को दिखाया जाएगा। इस तरह उन्होंने क्रम बदल दिया।”