Salman Khan की हत्या होना तय था, बस अगर उस दिन ऐसा न होता तो घर के बाहर ही उन पर चल गई होतीं गोलियां

Salman Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. कुछ दिन पहले एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को पिछले दिनों एक धमकी भरा ख़त मिला था, जिसमें लिखा था की मूसेवाला जैसे तुम लोगो की भी हत्या होना तय है. सलमान खान को मिली धमकी के बाद प्रशासन हिल सा गया है और सलमान खान की सुरक्षा और ज्यादा कड़ी कर दी गई है. बताया जा रहा है की सलमान खान को पहले भी धमकी मिल चुकी है. हाल ही में खबर आ रही है की अगर उस दिन ऐसा न होता तो शार्पशूटर सलमान को मारने में कामयाब हो जाते. 

किस्मत से बचे थे सलमान खान 

Salman Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है और उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. हाल ही में एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए है. जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के एक संदिग्ध को सलमान को मारने के लिए एक मोडिफाइड हॉकी में छोटा हथियार छुपाकर सलमान के घर के बाहर भेजा था  लेकिन सलमान को मारने की कोशिश नाकाम हो गई और पकडे जाने के डर से भेजा गया व्यक्ति वापस लौट आया. 

बताया जाता है की सलमान खान को उस दिन एक प्राइवेट फंक्शन अटेंड करने जाना था. इस दौरान शार्पशूटर पहुंच गया था लेकिन पुलिस की तगड़ी जाँच और अधिकारी को देख भाग बैठा था.