Salman Khan और उनके भाइयो ने अलग-अलग जगह ले जाकर मेरा रेप किया, इस एक्ट्रेस ने लगाया आरोप

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सलमान खान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. सलमान को उनके फैंस भाई जान के नाम से पुकारते है. इन दिनों एक्टर अपने आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है. सलमान खान पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चे में रहते है. बता दे की एक्टर ने ऐश्वर्या रॉय, कैटरीना कैफ से लेकर कई बड़ी एक्ट्रेस को डेट किया है. वही कई एक्ट्रेस ने सलमान खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जिसने सलमान खान और  उनके भाइयो के ऊपर रेप करने का गंभीर आरोप लगा डाला था. 

बता दे की बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा (Actress Pooja Misrra) ने सलमान खान और उनके दोनों भाइयों पर रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया था। पूजा मिश्रा ने कहा था कि सलमान खान के साथ अरबाज खान और सोहेल खान ने भी अलग-अलग मौकों पर उनके साथ रेप किया। पूजा मिश्रा ने जब ये आरोप लगाया था तब बॉलिवुड में #MeToo चल रहा था. 

एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था की सलमान, अरबाज और सोहेल खान ने फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान उनका कई बार रेप किया था. इसके बाद पूजा को सलमान खान के फैंस ने भयंकर खरी-खोटी सुनाई थी. पूजा के इस बयान के बाद लोग समझ गए थे की वो पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसा कर रही है. वही बाद में एक्ट्रेस ने सलमान खान से माफ़ी भी मांगी थी.a