RRR को लेकर राजामौली ने निकाला नेट्फ़्लिक्स पर गुस्सा, पश्चिमी देशों को लेकर भी कही बड़ी बात

राजामौली सिनेमा जगत के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं। अब तक राजामौली कई फिल्मों को बना चुके हैं और उनकी सभी फिल्में हिट साबित हुई हैं। वही हाल ही में राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर भी सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्मकों भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर नज़र आए थे और दोनों की एक्टिंग ने भी दर्शको का दिल जीत लिया।

फिल्म को पैन इंडिया रिलीज़ किया गया है। फिल्म हिंदी समेत पाँच भाषाओं में रिलीज़ की गई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी की। फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज़ कर दिया गया है। हालांकि नेट्फ़्लिक्स को लेकर राजामौली ने अपना गुस्सा जाहीर किया है और इस प्लेटफॉर्म से नाराजगी का कारण भी राजामौली ने बताया है। आइए जानते हैं

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर हाल ही में रिलीज़ की गई थी। इस फिल्म ने 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया गया था। फिल्म को कई हॉलीवुड निर्देशकों का भी समर्थन मिला था और फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड भी बना दिए। इसके बाद फिल्म को नेट्फ़्लिक्स पर रिलीज़ किया गया लेकिन नेट्फ़्लिक्स से राजामौली काफी नाराज़ हैं और हाल ही में राजामौली ने नेट्फ़्लिक्स को काफी सुनाया भी है।

दरअसल हाल ही में राजामौली धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन कोप्रोमोट करते नज़र आए और इस दौरान ही राजामौली ने नेट्फ़्लिक्स से नाराजगी जताई। राजामौली ने कहा कि नेट्फ़्लिक्स ने आरआरआर के सिर्फ हिंदी संस्करण को खरीदा है जबकि बाकी चार भाषाओं को नज़रअंदाज़ किया है जो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा।

वहीं राजामौली ने बताया कि वे पश्चिमी देशों की इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया से भी काफी हैरान हैं। राजामौली ने कहा कि समीक्षकों से भी उन्हें अच्छी समीक्षा मिली और उनकी फिल्म की पब्लिसिटी भी हुई। इसका श्रेय भी राजामौली ने नेट्फ़्लिक्स को ही दिया है।