राशि चक्र संकेत जो किसी पर भरोसा, करना बहुत कठिन पाते हैं

 

वृषभ

बेहद शंकालु हैं और उनका मानना ​​है कि लोग सच को खुद पर सूट करते हैं। वे यह भी मानते हैं कि लोग केवल वास्तविकता के आधे संस्करण देते हैं और लोगों के मुंह से कभी भी कुछ नहीं निकलता है। वृषभ सोचता है कि लोग आमतौर पर अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप आधी-अधूरी कहानियों का निर्माण करते हैं।

कन्या

विरोग्स पूर्णतावादी होते हैं जो हमेशा खुद पर भरोसा करते हैं चाहे वह कितना भी बड़ा या छोटा काम क्यों न हो। जब लोगों पर भरोसा करने की बात आती है, तो यह उनके लिए समान है। वे किसी पर भरोसा नहीं करना पसंद करते हैं और केवल अपने आप में विश्वास करते हैं क्योंकि वे मानते हैं कि वे खुद पर गलत नहीं कर सकते।

वृश्चिक

स्कॉर्पियोस आमतौर पर मानते हैं कि वे कभी किसी ऐसे व्यक्ति के बीच नहीं आए जो उनके विश्वास के योग्य हो। उन्हें लगता है कि वे कभी किसी से नहीं मिले, जिन्होंने उनके साथ सही व्यवहार किया हो और साबित किया हो कि वे उनका विश्वास हासिल कर सकते हैं। स्कोर्पियोस को लगता है कि लोग किसी अन्य की भावनाओं, भावनाओं आदि के लिए कोई भी भुगतान किए बिना अपने संस्करणों को बाहर निकालने के लिए चीजों को गढ़ते हैं।

मकर

हमेशा रक्षा के रूप में दूसरों के कार्यों की अपेक्षा करती है। वे अन्य लोगों में सबसे खराब देखते हैं और दूसरों में सर्वश्रेष्ठ देखने के बजाय खुद की रक्षा करते हैं और उम्मीदों पर खरे नहीं उतरने पर निराश हो जाते हैं।

कुंभ

वाले बहुत आहत होते हैं। यही एक कारण है कि वे अपनी रक्षा करते हैं और दूसरों के सामने अपना दिल नहीं खोलते। वे खुद को बताते रहते हैं कि कोई भी उस मुसीबत और प्रयास के लायक नहीं है जिसे वे डालने जा रहे हैं। इसलिए वे किसी एक व्यक्ति पर नहीं बल्कि खुद पर भरोसा करते हैं।

From around the web