हर काम में पानी है सफलता, तो रोज़ाना करें ये काम

 
हम सफलता पाने के लिए क्या नहीं करते है। कई लोग मेहनत कर सफलता पाते है, तो कोई शार्टकट का इस्तेमाल कर सफलता की सीढ़ियों में चढ़ता है। कहा जाता है कि सफलता पाने के लिए मेहनत के साथ-साथ भगवान का भी आर्शीवाद मिलना जरुरी होता है। अगर आप अपने जीवन में हमेशा हर काम में असफलता प्राप्त करते है, तो रोज़ाना करें ये उपाय। जिससे आपको हर काम में सफलता मिले..... 

- चमेली या किसी भी सफ़ेद फूल को 6 लौंग और एक टुकड़े कपूर के साथ रुपदेवी सर्वभूतेषु विद्यारुपेण संस्तिथा नमस्तस्यै, नमस्तस्यै, नमस्तस्यै, नमो नम: पढ़ते हुए 45 आहुतियां नित्य मां दुर्गा के सामने देने से आपको हर काम में सफलता मिलेगी।

- बच्चे के सिर से पैर तक एक धागा नाप कर तोड़ लें उसमे, या देवी सर्वभूतेषु विद्यारुपेण संस्तिथा नमस्तस्यै,नमस्तस्यै,नमस्तस्यै नमो नम: पढ़ते हुए 45 गांठे लगाइए, इसे माता को समर्पित करके नवरात्र भर इस धागे का जप करे। धागा जल में प्रवाहित कर दे ।

- ब्राह्मी बूटी पर या देवी सर्वभूतेषु विद्यारुपेण संस्तिथा नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम: 108 बार पढ़ें और ब्राह्मी बच्चो को खिला दें 7 दिन लगातार ऐसा करने से बालक मेधावी हो जाता है ।

From around the web

>