आपकी छोटी अंगुली के तीन हिस्से खोलेंगे आपके ये गुप्त राज

 

ज्योतिषशास्त्र में इंसान के हाथ की लकीरे देखकर उसके भविष्य के बारे में जान सकते है। और ज्योतिषशास्त्र के अनुसार इंसान की छोटी अंगुली को देखकर भी उसके बारे में जान सकते है। आपको इस बात पर यकीन ना हो लेकिन लम्बाई-चोड़ाई में आपके हाथो की सारी अंगुलियों में अंतर देखा जा सकता है।बात करे तो आपके हाथो की अंगुलियों में जो भाग बने होते है वो एक जेसे नहीं होते है।आज हम आपको बताने वाले है की अंगुलियों के आकार के हिसाब से किसी भी इन्सान का स्वभाव केसा होता है।

# अगर आपकी भी छोटी अंगुली पर सबसे ऊपर वाला भाग लम्बा है तो आप लोगो का ज्यादा आकर्षण पाने वाले व्यक्ति हो।जब आप बात करते है तो लोग आपकी बातो से काफी प्रभावित होते है।इसके साथ ही आप खुद भी सामने वाले इन्सान को काफी गहराई से परख लेते है।

# अगर किसी व्यक्ति का बिच वाला भाग दोनों भागो से ज्यादा लम्बा हो तो ऐसे इन्सान ज्यादा केयर करने वाले होते है।इस तरह के लोग दुसरो का ध्यान खुद से भी ज्यादा रखते है।ऐसे लोग आपको काफी कम ही मिलते है।

# अगर किसी इन्सान की छोटी अंगुली का आखिरी वाला भाग छोटा है तो वह इन्सान की अच्छाई को दर्शाता है।इस तरह के लोग सभी के प्रति अच्छा व्यवहार रखते है।ऐसे लोग अपनी बातचीत से ही दुसरो को आकर्षित कर लेते है।

# अगर किसी व्यक्ति की अंगुली के तीनो भाग छोटे है ऐसे लोग कही गुम हो जाने वाले से होते है।इन लोगो का हमारे आस पास होना या नहीं होना एक ही बात होती है।

# अगर किसी व्यक्ति की छोटी अंगुली का पहला और आखिरी भाग लम्बा है और बिच वाला छोटा है तो ऐसे लोग जिद्दी होते है।ये लोग दुसरो से हटकर चलते है।इन लोगो को किसी भी तरह का कोई बदलाव पसंद नहीं होता है।

From around the web