भाग्यशाली पति की पत्नी में मिलते है ये 7 शारीरिक लक्षण!

 

भविष्य पुराण के अनुसार किसी भी व्यक्ति का चेहरा उस व्यक्ति विशेष के बारे में काफी कुछ कह जाता है। इसके जरिए आप किसी के स्वभाव के बारे में काफी नजदीक से जान सकते हैं। नाक, आंख, गाल, आई ब्रो, तिल, जीभ जैसे कई अंग व्यक्ति के बारे में काफी कुछ कहते हैं। इसीलिए आज हम इन्ही 7 शारीरिक लक्षणों के बारे में जानेगें.....

1. दांत :- जिन स्त्रियों के दांत मोती की तरह होते हैं और उनके बीच में कोई अंतर नहीं होता है वे स्त्रियाँ अपने जीवन साथ की ज़िन्दगी में सुख और संबृद्धि लाती हैं। इसके अलावा जिन स्त्रियों के दाँतों के बीच में अंतर होता है उनकी ज़िन्दगी में संघर्ष बढ़ जाता है।

2. पैर :- स्त्री के पैर उसके जीवन साथी की सफलता से जुड़े होते हैं। अगर किसी स्त्री के पैरों का रंग पीला है तो यह दरिद्रता दिखता है। और यही अगर किसी स्त्री के पैर लाल या गुलाबी रंग के हैं तो यह सुख और संबृद्धि को दिखते हैं।

3. माथे :- की लाइनें जिन स्त्रियों के माथा सिकोड़ने पर तीन लाइन बनती हैं वे अपने जीवन साथी के लिए भाग्यशाली मानी जाती हैं। ऐसा कहा जाता है कि उनके ऊपर भगवान शिव का आशीर्वाद होता है

4. त्वचा :- जिन स्त्रियों की त्वचा खूबसूरत और नमी होती है उनका जीवन बहुत ही आराम दायक और संतुलित जीवन जीती हैं। यही नहीं अपने पति के काम में भी बहुत सहायक होती हैं। लेकिन अगर त्वचा पीली है और उस पर बहुत सी रेखाएं हैं तो ऐसी स्त्रियाँ बहुत कठोर और झगड़ालू होती हैं।

5. गर्दन :- स्त्री की गर्दन उसकी सुंदरता और आकर्षण देती है। जिन स्त्रियों की गर्दन पर रेखायें दिखाई दें वे बहुत भाग्यशाली होती हैं।

6. भौहें :- जिन स्त्रियों की भौहें धनुषाकार की होती हैं उनकी ज़िन्दगी में धन कभी कमी नहीं होती है साथ वे ज़िन्दगी में बहुत सफल होती हैं।

7. आवाज :- अगर किसी स्त्री की आवाज़ और ऊंची या बहुत गहरी ना हो कर सामन्य हो। तो ऐसे लोगों का विवाह बहुत सुखमय होता है।

देश, विदेश, बिज़नेस, मनोरंजन और ऐसी सभी ख़बरों से जुड़े रहने के लिए हमारी ऐन्ड्रॉइड ऐप डाउनलोड करें - Bebak Post की App डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें  

From around the web

>