मोर पंख के चमत्कारी उपाय, वास्तु दोष के साथ राहु की छाया से भी दिलाते हैं मुक्ति

 
  1. अगर आप अपने जीवन में ग्रह दोष से बहुत ज्यादा परेशान चल रहे हैं तो इसके लिए आप मोर के पंख का इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि मोर का पंख अपने आप में काफी चमत्कारी गुणों से भरपूर होता है और इसमें ईश्वर का वास होता है क्योंकि मोर भगवान कृष्ण का मुकुट पर विराजमान रहता है इसलिए आप सबसे पहले मोर के पंख को अपने घर के स्थान पर रखें जहां किसी की नजर न पड़े और आप सुबह शाम इसका का दर्शन करते हैं तो आपको जीवन में हो रही सही प्रकार की परेशानी और तकलीफों से आपको छुटकारा मिल जाएगा।
  2. अगर आप अपने घर में वास्तु दोष की समस्या से बहुत ज्यादा परेशान है तो इसके लिए आप मोर पंख का इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि मोर पंख आपके घर के वास्तु दोष को दूर करने में काफी कारगर कार्य करता है इसके लिए सबसे पहले आप घर के कोने में मोर पंख लग गए और साथ में उसका पूजा विधि विधान से करें क्योंकि मोर पंख में भगवान श्रीकृष्ण का वास होता है अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको वास्तु दोष से तुरंत छुटकारा मिल जाएगा और आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होगा।
  3. अगर आप अपने जीवन में शत्रु से बहुत ज्यादा परेशान हो गए हैं और चाहते हैं कि आप उनके दुष्प्रभाव से बचना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले आप मंगलवार को दिन भगवान हनुमान जी के सामने मोर पंख में सिंदूर लगाकर अगर अर्पित करेंगे तो आपको इस प्रकार की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा और आपके शत्रु का विनाश होगा क्योंकि भगवान हनुमान जी आपके जीवन में हो रही सही प्रकार के परेशानियां तकलीफों का निवारण करते हैं क्योंकि वह अपने भक्तों की रक्षा अवश्य करते हैं इसलिए आप इस विधि का इस्तेमाल करके देखिए आपको इसका लाभ मिलेगा।

From around the web