इन 4 अक्षरों के नाम से शुरू होने वाली लड़कियों का भाग्य होता है बहुत तेज, आइये जानें कौनसे है वे

 

आपने देखा ही होगा कि जब भी हमारे घर में कोई नया नन्हा मेहमान आता हैं, तो उसका नाम ज्योतिष के अनुसार निकले अक्षर से ही रखा जाता हैं। क्योंकि माना जाता हा कि आपके नाम का पहला अक्षर आपके जीवन के भाग्य को भी दर्शाता हैं। जी हाँ, हमारे नाम का पहला अक्षर चन्द्रमा की स्तिथि को देख कर पता लगाया जाता हैं। आज हम आपको इस कड़ी में उन 4 अक्षरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे शुरू होने वाले नाम की लड़कियों का भाग्य बहुत तेज होता हैं। तो आइये जानते हैं उन अक्षरों के बारे में। 

* D नाम वाली लड़कियां

D नाम वाली लड़कियों जिस घर में अपने कदम रखती हैं, वहां धन की बौछार होने लग जाती हैं। क्योंकि इन पर माँ लक्ष्मी जी की कृपा होती हैं। इनके पैर साक्षात माँ लक्ष्मी के पैर होते हैं। इनका स्वाभाव की भी बहुत अच्छी होती हैं।

* G नाम वाली लड़कियां

G नाम वाली लड़कियां काफी हंसमुख स्वभाव वाली होती हैं। ये लड़कियां ससुराल आने पर ससुराल का माहोल ख़ुशियों से भर देती हैं।ये अपने स्वाभाव के कारण आसपास के लोगों में भी खुशियां फैलाती हैं।

* V नाम की लड़कियां

V नाम वाली लड़कियां अपने साथी के साथ मिलजुल कर काम करती हैं और कंधे से कंधा मिलाकर चलती हैं। ये अपने आप को किसी भी काम में लड़को से कम नहीं समझती।ये जिस घर में बहु बनकर जाएंगी उस घर की किस्मत खुल जाएगी।

* Y नाम की लड़कियां

Y नाम की लड़कियां स्वभाव में बहुत ही शांत होती है। ये अपने परिवार की इज्जत मान सम्मान बढ़ाती हैं। ये अपने जीवन साथी के साथ मिलकर अपने वैवाहिक जीवन को ख़ुशियों से भर देती हैं।

From around the web