किस्मत वाले लोगों की हथेली पर बनते है ऐसे निशान

 
हाथो की रेखाओ से हमारा भविष्य जुड़ा होता है हर रेखा का कोई न कोई मतलब होता है ज्योतिष हाथो की रेखा देखकर भविष्य का पता लगा लेते है। आज हम इन्ही कुछ रेखाओं से भविष्य के बारे में बात करेंगे। जिन मनुष्य की हथेली में गुरु पर्वत उभरा हुआ और सुन्दर दिखाई देता है वे लोग अपने कार्य में सक्षम होते है तथा वे लोग कोई सा भी कार्य करते है उसमे उन्हें जल्द ही तरक्की मिलती है।

1. जिस व्यक्ति के हाथो की हथेलीयों के बीच उभरे हुए आयात का चिन्ह होता है वह व्यक्ति परेशान रहने वालो में से रहता है वह चिडचिडा और लापरवाह होता है।
 


2. जिस व्यक्ति के हाथो की हथेली में गुरु पर्वत के नीचे मुद्रिका या शनि, शुक्र एवं बुध पर्वत बना हुआ हे तो वह व्यक्ति बहुत बड़ा ज्योतिषी होता है और जिस व्यक्ति की हथेली में स्‍पष्‍ट एवं गहरी मस्तिष्क रेखा के साथ भाग्य रेखा एवं सूर्य रेखा भी हो और गुरु पर्वत उभरा हुआ हो तो वह शिक्षक होता है।

3. गुरु पर्वत पर तारे का निशाँ हो या रेखाओं से बने त्रिकोण या त्रिशूल का चिन्ह दिखाई देता हो तो वह व्यक्ति के बॉस बनने के योग रहते है।
 


4. जिन लोगो की हथेली में गुरु पर्वत उभरा उभरा रहता है और उस रेखा में एक खड़ी रेखा होती है तो वे लोग धर्म के कार्यो में लगे रहते है।

5. यदि गुरु पर्वत पर आड़ी रेखाए या रेखाओं के जाल का निशाँ दिखाई देता है तो ये अशुभ होता है इस व्यक्ति के कार्य में हमेशा अडचने आती रहती है। इससे गुरु पर्वत का कम प्रभाव पड़ता है।

From around the web

>