लक्ष्मी का स्वरूप होती हैं ऐसी महिला, घर की बहू बनते ही बदल जाती हैं ससुराल वालो की किस्मत

 
महिलाएं घर की लक्ष्मी होती है। यह माना जाता है कि ऐसी स्त्रियां जो लकी होती है वह पुरूष को हर सुख देती हैं। वहीं अगर समुद्रशास्त्र की माने तो समुद्रशास्त्र के अनुसार स्त्रियों को लेकर कुछ खास तथ्य बताए गए हैं जिनसे ये पता चलता है कि कौन-सी स्त्री बहुत ही भाग्यशाली होती है। पति के लिए शुभ होती है ये महिलाएं...
 


हम आपको उन महिलाओं के कुछ खास अंगों के बारे में बता रहे हैं जिनका लंबा होना शुभ माना जाता है और उनके कारण ही वह पति को हर सुख देती है।
 


समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के बाल लंबे और घने होते हैं उन्हें बहुत ही किस्मतवाली माना जाता है और ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए लकी होती हैं। अपने पति के लिए सौभाग्य लेकर आती हैं।
 


समुद्रशास्त्र के अनुसार लंबे पैर वाली महिलाएं भी बहुत ही भाग्यशाली होती हैं, ऐसी महिलाओं को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है और वह अमीर बनाने के पति को खूब सहायता करती हैं। उनके कारण पति अमीरी को छूता है और खूब पैसा कमाता है।
 


जिन महिलाओं के हाथ अन्य की अपेक्षा लंबे होते हैं वह खुद किस्मत की धनी होती हैं और इसी के साथ ही जिस घर में इनका विवाह होता है वहां भी धन-संपदा की कमी नहीं होती है और खूब पैसा आता है।

From around the web

>