घर के मुख्य द्वार पर पायदान के नीचें रख दें ये एक चीज़, ख़तम हो जाएगी पैसे की किल्लत

 
धन कमाने के लिए हर व्यक्ति कड़ी मेहनत करता है। वैसे तो धन का महत्व प्राचीन काल से ही बहुत था, लेकिन आज के इस दौर में धन कमाना आसान बात नहीं रह गई है। क्योंकि इस आधुनिक दौर में कॉम्पिटिशन इतना बढ़ गया है की व्यक्ति को धन कमाने में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। ऐसे में अगर किसी व्यक्ति को मेहनत के बाद भी परिणाम ना मिले तो वह परेशान होगा ही, इस परेशानी का समाधान खोजने के लिए वह तरह तरह के उपाय करता है। क्योंकि धन की कमी हर व्यक्ति के लिए एक बड़ी समस्या बनकर खड़ी रहती है। पैसे की किल्लत इंसान को हर पल मारती है। इसका समाधान ज्योतिष में बताए गए हैं, जिनसे मेहनत करने वाले व्यक्तियों को उनकी मेहनत का पूरा फल प्राप्त होता है और इससे उसके घर में बरकत बनी रहती है। आइए जानते हैं ये छोटा सा आसान उपाय....
 


जब व्यक्ति का बुरा समय आता है तो उसके साथ सबकुछ बुरा होने लगता है। साथ ही उसके हर काम बिगड़ने लगते हैं। यदि आपके घर में भी नेगेटिविटी फैली हुई है या आपको भी हर कार्य में बाधाएं आ रही है तो यह उपाय आपके लिए बहुत लाभकारी रहेगा। अपनी परेशानियों का हल करने के लिए आप घर में कमरों के बाहर रखे जाने वाले पायदान के नीचे आप फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा रख सकती हैं। फिटकरी को पायदान के नीचे रखने से घर में मौजूद नाकारात्मक खत्म हो जाएगी और सकारात्मकता का वास हमेशा घर में रहने लगेगा।
 


फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा खरीद कर ले आएं। घर के बाहर कमरों में रखे जाने वाले पायदान के नीचे फिटकरी रखने के लिए फिटकरी के टुकड़े को पीसकर उसे एक सफेद कपड़े में पतली सी परत करके रख दें और आठ गांठ लगा दें। उसके बाद फिटकरी की इस पोटली को घर के मुख्या द्वार यानी प्रवेश द्वार के पायदान के नीचे रख दें। ऐसा करने से घर में कभी भी गरीबी नहीं आएगी व आपकी सारी आर्थिक समस्याएं भी दूर हो जाएंगी।

From around the web

>