जिन लोगों की हथेली में होती हैं ये खास रेखाएं, वो होते हैं धनवान

 

हस्तरेखा से भविष्य से जुड़ी अनेक बातों के बारे में जाना जा सकता है। जैसे विवाह, संतान और धन। हर कोई व्यक्ति धन से जुड़ी बातें जरूर जानना चाहता है। कुछ लोगों के पास पैसा होने के बाद भी भविष्य में धन आगमन को लेकर चिंतित रहते हैं। आज हम आपको धन से संबंधित विशेष हस्तरेखा योगों के बारे में बता रहे हैं, जो इस प्रकार है…

1. यदि शनि पर्वत के नीचे वाला क्षेत्र और शुक्र पर्वत अधिक उभरा हो, सुंदर हो और भाग्य रेखा शुक्र पर्वत अंगूठे के पास वाले क्षेत्र से शुरू होकर शनि पर्वत के मध्य तक पहुंचे तो ऐसे लोगों के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती। ऐसे लोग अथाह धन कमाते हैं।

2. यदि व्यक्ति के दोनों हाथों में भाग्य रेखा मणिबंध से शुरू होकर सीधे शनि पर्वत तक जा रही हो, सूर्य रेखा भी पतली और लंबी हो, मस्तिष्क रेखा और आयु रेखा भी अच्छी हो तो ऐसे व्यक्ति के हाथ में गजलक्ष्मी योग बनता है। इस योग से व्यक्ति को अचानक धन लाभ होता है।

3. यदि व्यक्ति के हाथ में भाग्य रेखा और चंद्र रेखा मिलकर एक साथ मिलकर शनि पर्वत पर पहुंचे तो ऐसे लोग भी बेहद धनवान होते हैं।

4. यदि भाग्य रेखा छोटी उंगली के नीचे क्षेत्र से शुरू होकर किसी भी रेखा से कटे बिना शनि पर्वत तक पहुंचे तो यह भी शुभ होती है। ऐसा व्यक्ति भी जीवन में खूब धन कमाता है।

From around the web

>