आपस में नहीं पटती इन राशि वालो की, भूले से भी ना करें प्यार

 

वैसे तो कहा जाता है कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है, आपका दिल हमेशा एक ऐसे पार्टनर की तलाश करता है, जो आपके दिल को समझ पाए और आपको आपसे भी ज़्यादा प्यार कर पाए। पर कई बार ऐसा हो नहीं पाता है।यहाँ पर आपको बताया गया है कि अगर आप गलत राशि के लोगों से प्यार करते हैं, तो प्यार सफल नहीं रहता....

मेष और कर्क राशि 
ऐसा कहा जाता है कि ये दोनों राशियां बिल्कुल अलग हैं। इन राशि के लोगों की आपस में ज्यादा पटती नहीं है। इन दोनों राशियों के लोगों के सोच विचार भी एक दूसरे से भिन्न – भिन्न होते हैं। अगर आप एक दूसरे से प्यार करते भी हैं तो आपको एक दूसरे को समझने में काफी समय लग जायेगा।

कुंभ और कर्क राशि 
कुंभ राशि वाले लोगो का व्यवहार बहुत अच्छा होता है.जिससे ये हर किसी को अपना दीवाना बना लेते हैं, ये अपने प्रिय व्यवहार से ही कर्क राशि वालों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं, लेकिन कुछ समय के बाद यही व्यवहार दोनों के लड़ाई-झगड़े का कारण बन जाता है। इन दोनों राशि वाले लोगो कि एक दूसरी से बहुत काम बनती है, इनके सोच विचार एक दूसरे से काफी काम मिलते हैं।

वृषभ और सिंह राशि
वृषभ राशि वालों को शांत वातावरण पसंद होता है। ये किसी नही नए काम को करने से पहले कई बार सोचते हैं. इसके विपरीत सिंह राशि वाले लोग थोड़ा चंचल स्वभाव के होते हैं और थोड़ा ग़ुस्सेल भी होते हैं। वो हर नई चीज़ को ट्राई ज़रूर करना चाहते हैं. इन दो राशि के लोगों में बहुत काम पटती है। ये शुरुवात में तो एक दूसरे से काफी अच्छे से पेश आते हैं पर समय के साथ- साथ इनके बीच लड़ाई झगड़े होने लगते हैं।

वृश्चिक और मेष राशि
मेष राशि वाले थोड़े फ्लर्ट टाइप के होते हैं। वैसे दोनों राशि के लोगों को अपनी-अपनी आज़ादी बहुत पसंद होती है। दोनों ही अपने अपने में मस्त रहते हैं. इन दोनों राशि वाले लोगो में से कभी कोई झुकना पसंद नहीं करता।यही कारण है कि इन राशि के लोगों की आपस में बहुत कम पटती है।

देश, विदेश, बिज़नेस, मनोरंजन और ऐसी सभी ख़बरों से जुड़े रहने के लिए हमारी ऐन्ड्रॉइड ऐप डाउनलोड करें - Bebak Post की App डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें  

From around the web

>