प्यार में पागलपन ही हदें पार कर देते हैं इन 5 राशियों के लोग, जानिए अपने पार्टनर की राशि

 
राशिचक्र में साभी राशियों के जातकों की खूबियां अलग-अलग होती है। राशियों के आधार पर भी कुछ राशियों में समानता देखने को मिलती है। वहीं कुछ राशियों के जातक ऐसे होते हैं जो कि नम्र स्वभाव के होते हैं। जबकि कई राशियों के जातक पागलपन ही हदें पार कर देते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम आपको बता रहे हैं कि ऐसी कौन सी राशियां हैं जिससे संबंध रखने वाले जातक बहुत जल्द ही किसी चिपक जाते हैं.....

मिथुन राशि
 


राशिचक्र में मिथुन राशि किसी से भी नजदीकी बनाने में सबसे आगे रहते हैं। मिथुन राशि के जातकों को यदि कोई अपनी योजना बताता है अथवा अपना कोई नया प्लान बताता है तो इस राशि के जातक उत्साहित होकर उसके निष्कर्ष पर पहुँच जाते हैं और सपने देखने लगते हैं। ये खुद के लिए या अपने साथी के लिए बड़े-बड़े सपने देख तो लेते हैं लेकिन कई बार इसे पूरा नहीं कर पाते हैं।

कर्क राशि
 


इस राशि के जातकों के साथ यदि प्रेम संबंध निभाने का अवसर यदि मिल जाए तो समझिए बहुत लक्की हैं। एक विश्वासपात्र और ईमानदार साथी क्या होता है यह बात आपको तभी समझ आएगी जब कि आपको इस राशि के जातक आपका प्रेमी या प्रेमिका बन जाए। इस राशि के जातक का यह गुण होता है कि मरते दम तक किसी का साथ नहीं छोड़ते हैं।

कन्या राशि
 


कन्या राशि के जातकों का स्वभाव बहुत लचीला होता है। ये अपने जीवन में आने वाली किसी भी परेशानी के सामने झुकते नहीं बल्कि उसका डटकर सामना करते हैं। अगर ये किसी संबंध में हैं तो अपना सौ प्रतिशत उसमें झोंक देते हैं, इनके लिए इनके प्रेमी से ज्यादा कुछ और नहीं है।

कुंभ राशि
 


कुंभ राशि के जातक जीके साथ एक बार जुड़ गए समझिए आजीवन उसका साथ देने वाले हैं। वे किसी भी हाल में अपने साथी से दूरी बनाकर नहीं रख सकेत। जिसके भी साथ वे भावनात्मक रूप से जुड़ते हैं, उसके प्रति वे हमेशा ईमानदार रहते हैं और उनके बिना अपने जीवन को कुछ नहीं मानते हैं।

मीन राशि
 


जिस तरह का कनेक्शन मीन राशि के जातक अपने साथी के साथ रखते हैं। शायद ही कोई ऐसा कर पाए। ये अपने साथी को लेकर बहुत भावुक होते हैं। इनके लिए दुनिया में सबसे जरूरी कोई व्यक्ति है तो वो है इनका प्रेमी, पेमिका या फिर जीवनसाथी।

From around the web

>