अगर आपको भी सपने में नजर आते हैं किन्नर तो जरूर पढ़े यह खबर

 

कहा जाता है सपने सभी को आते हैं और अपने में अलग-अलग चीज़े नजर आना यह भी सभी के साथ होता है. ऐसे में कई लोगों के सपनो में किन्नर भी आते हैं वहीं अब सवाल यह है कि किन्नर को सपने में देखना शुभ होता है या अशुभ. तो आइए आज हम आपको बता देते हैं कि यह शुभ हाउ या अशुभ और इससे क्या होता है. वैसे सपनों का मतलब हमारे जीवन से जुड़ा होता है और भविष्य में होने वाली घटना का संकेत हम सपनों के जरिए प्राप्त कर सकते हैं तो आइए आज जानते हैं कि अगर सपने में किन्नर दिख जाए तो उसका मतलब क्या होता है.

सपने में किन्नर देखना मतलब – कहा जाता है सपने में किन्नर को देखने का अर्थ अपशगुन या अशुभ होता है क्योंकि जिस तरह किन्नर का जीवन अधूरा होता है ठीक उसी तरह आपके जीवन में अधूरापन या अकेलापन होने का संकेत वह सपने में किन्नर देखना.

इसी के साथ अगर आप सपने में किन्नर को पैसे देना देखते हैं तो एक एक शुभ संकेत होता है क्योंकि इसका मतलब है कि आपके पास धन बरसेगा और धन प्राप्ति होने वाली है. इसी के साथ ऐसा भी कहते हैं कि आम जीवन में भी यदि हम किन्नर को पैसे देते हैं तो किन्नर को पैसे दान करने से धनवान बनते हैं और उनके आशीर्वाद से सब कुछ अच्छा होता है. अगर आप सपने में किन्नर देखना या सपने में किन्नर से झगड़ा करना बेहद अपशगुन माना जाता है.

From around the web