इन आदतों के कारण ही पैसों की तंगी का सामना करना पड़ सकता है

 
वास्तु में कुछ ऐसी आदतों के बारे में बताया गया है जिनके कारण घर में हमेशा तनाव बना रहता है। इसके अलावा इन आदतों के कारण परिवार के सदस्यों को पैसों की तंगी का सामना करना पड़ सकता है। और घर में नकारात्मक ऊर्जा भी आती है। आइये जानते है ऐसी ही कुछ आदतों के बारे में.....

1. कभी भी घर और बाहर में एक ही जूते चप्पलो का प्रयोग नहीं करना चाहिए.घर में पहनने के लिए हमेशा अलग से जूते होने चाहिए। वास्तुशास्त्र में बताया गया है की अगर बाहर के जूते घर में पहने जाये तो घर में वास्तु दोष आता है। इसके अलावा घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास होता है और हमेशा पैसों की तंगी बनी रहती है।
 


2. घर में जूते बर्तन कभी नहीं छोड़ने चाहिए। ऐसा माना जाता है कि घर में जूठे बर्तन पड़े रहने से घर में नकारात्मक ऊर्जा आती है और घर में धन का अभाव हो जाता है।

3. जिनके घर में गंदगी रहती है उनके घर में कभी भी माँ लक्ष्मी का प्रवेश नहीं होता है। इसलिए हमेशा अपने घर में साफ-सफाई करनी चाहिए। इसके अलावा झाड़ू को ऐसे स्थान पर रखना चाहिए जहां से इसे कोई लांघे नहीं।
 


4. अपने पीने के पानी को कभी भी खुला नहीं रखना चाहिए.इसके अलावा बेडरूम में पीने का पानी नहीं रखना चाहिए। इससे नींद में बाधा आती है और साथ ही स्वास्थ्य सम्बन्धी दिक्कतें भी होने लगती हैं। इससे घर में वास्तु दोष आने लगता है।

From around the web

>